ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

सोनालिका ट्रैक्टर मूल्य सूची कंपनी की ऑफशियल वेबसाइट पर उपलब्ध

सोनालिका ट्रैक्टर मूल्य सूची कंपनी की ऑफशियल वेबसाइट पर उपलब्ध
पोस्ट -28 दिसम्बर 2022 शेयर पोस्ट

सोनालिका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors) : सोनालिका ट्रैक्टर मॉडल्स की मूल्य सूची अब देखे ऑनलाइन

सोनालिका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors) : किसानों के लिए बड़ी खबर है। भारतीय ट्रैक्टर इंडस्ट्री में दमदार और शक्तिशाली ट्रैक्टरों के उन्नत ब्रांड एवं सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं से लैस वैल्यू फॉर मनी ट्रैक्टर मॉडल के निर्माता सोनालिका ट्रैक्टर्स ने किसानों के हित में एक अहम फैसला लिया है। कंपनीे ने नए साल से पहले किसानों को बड़ी सौगात देते हुए सोनालिका कंपनी के सभी ट्रैक्टर मॉडल्स की कीमतों (प्राइस) में पारदिर्शता के लिए ऑफशियल वेबसाइट पर प्राइस फीचर्स की व्यवस्था की गयी है। अब देश के किसान सोनालिका ट्रैक्टर्स की वेबसाइट पर https://www.sonalika.com पर जाकर प्राइस फीचर्स के विकल्प का चयन कर सोनालिका ट्रैक्टर के सभी टॉप मॉडल्स, एच.पी और कीमत की जानकारी ऑनलाइन देख सकते हैं। सोनालीका ट्रैक्टर्स कंपनी के इस अहम फैसलें को भारतीय ट्रैक्टर इंडस्ट्री में एक माइल स्टोन माना जा रहा है। कंपनी का कहना है कि ऑफिशियल वेबसाइट पर कीमतों के खुलासा से किसानों ट्रैक्टर कीमत जानने की सबसे बड़ी समस्या का निदान होगा। अब देश के किसी भी राज्य के  किसान अपने क्षेत्र के अनुसार सोनालिका के ट्रैक्टर मूल्य सूची कंपनी के वेबसाइट पर देखकर ट्रैक्टर की कीमतों को जान सकते है।

New Holland Tractor

ट्रैक्टर की ऑनलाइन कीमत बताने वाले ट्रैक्टर इंडस्ट्री की पहली कंपनी

सोनालिका ट्रैक्टर के सभी टॉप मॉडल्स की कीमतों की जानकारी देश के सभी राज्य उनके क्षेत्र के अनुसार किसानों तक आसानी पहुंच सके। इसके लिए कंपनी ने नए साल 2023 के शुरुआत होने से पहले किसान दिवस के अवसर पर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट को संशोधित कर प्राइस फीसर्च जोड़कर लॉन्च किया है। देश के किसी भी राज्य के किसान कंपनी की वेबसाइट पर सोनालिका ट्रैक्टरों के सभी मॉडल की कीमतों को जान सकते है। ट्रैक्टर इंडस्ट्री में ऑफिशियल वेबसाइट पर ट्रैक्टर मॉडल सहित कीमतों का खुलासा करने वाली सोनालिका ट्रैक्टर्स देश एवं ट्रैक्टर इंडस्ट्री की पहली कंपनी बन गई है।

देश की नंबर 1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड है सोनालीका

बता दे कि सोनालिका देश की नंबर 1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड है। सोनालिका 100 प्रतिशत भारतीय ट्रैक्टर कंपनी है और यह 100 से अधिक देशों में ट्रैक्टरों को बेचती है। इसका सबसे बड़ा मैन्यूफैक्चरिंग प्लाट पंजाब के होशियारपुर में है। सोनालिका ट्रैक्टर्स कंपनी ट्रैक्टर इंडस्ट्री में क्रांतिकारी कदम उठाने के लिए सदैव से ही जाना जाता है। देश में किसानों हित को ध्यान में रखते हुए बड़े-बड़े फैसले करती रहती है। किसानों को ट्रैक्टर संबंधित किसी प्रकार की कोई समस्या न हो इसके लिए कई पहल करती है। इसी बीच वित्त वर्ष 2023 के आगमन से पहले त्योहारी सीजन की खुशियों को आगे बढ़ाते हुए, कंपनी ने अपने सभी ट्रैक्टर मॉडल की कीमतों का खुलासा कंपनी वेबसाइट पर करने का फैसला किया है। 

आप कम बजट में सोनालिका मिनी ट्रैक्टर खरदीना चाहते हो तो यहाँ पर क्लिक करें 

किसानों की ट्रैक्टर प्राइस जानने की बड़ी समस्या हल

सोनालीका  ट्रैक्टर्स कंपनी ने देश के किसानों को खास सौगात देते हुए वर्ष 2023 के आगमन होने से पहले कंपनी ने अपनी नई संशोधित वेबसाइट लांच की है। इस संशोधित वेबसाइट पर कंपनी ने ट्रैक्टर की कीमत प्रस्तुत किए जाने की व्यवस्था की गयी है। कंपनी ने अपनी पूरी ट्रैक्टर रेंज की कीमतों का खुलासा अपने कंपनी  वेबसाइट पर किया है। देश की ट्रैक्टर इंडस्ट्री में 15 से अधिक कंपनियां किसानों को ट्रैक्टर उपलब्ध करा रही है। लेकिन किसानों के सामने हमेशा से यह बड़ी समस्या रहती है कि उन्हें ट्रैक्टर की कीमत कंपनी वेबसाइट पर नहीं मिलती है। हर शहर, राज्य व शोरूम पर ट्रैक्टर की अलग-अलग कीमत मिलती हैं। जिनमें अलग-अलग प्रकार के टैक्स शामिल होते है। इस समस्या ने दशकों तक किसानों को परेशान किया है। अब सोनालिका ट्रैक्टर्स कंपनी के इस पहल से देश के किसानों को ट्रैक्टर प्राइस जानने जैसी बड़ी समस्या का हल हुआ है। किसान अब कीमतों की बेहतर पारदर्शिता के साथ राहत की सांस ले सकते हैं और अपने पसंदीदा ट्रैक्टर को घर लाने की प्रक्रिया में तेजी ला सकते हैं।

आधुनिक दौर में किसानों को फायदा

कंपनी के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर रमन मित्तल ने का कहना है कि वर्तमान समय के इस आधुनिक दौर में किसान तेजी से बढ़ती डिजिटल के प्रति जागरूक है और डिजिटल मौजूदगी के कारण हमेशा अपडेट रहता हैं। कृषि में ट्रैक्टर खरीदने के निर्णय को आसान बनाने में प्राइसों (कीमतों) की जानकारी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर की कीमत से सम्बंधित चुनौतियां बरसों से किसानों के लिए परेशानी बनी हुई हैं। हम अपनी कंपनी वेबसाइट पर अपने ट्रैक्टर रेंज की कीमतों को दर्शाने के लिए उत्साहित हैं। कंपनी का यह कदम भारतीय ट्रैक्टर उद्योग में अद्वितीय है जो ट्रैक्टर खरीद प्रक्रिया में अधिक पारदर्शिता लाएगा। साथ ही, विश्वास और जागरूकता बढ़ाते हुए किसानों की आवश्यकताओं के अनुसार सही मॉडल का चयन करने में उनकी मदद करेगा।

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह  फाॅर्स ट्रैक्टर  व फार्मट्रैक ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर