CLOSE
English हिंदी
सरकारी योजना समाचार ट्रैक्टर समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

कृषि समाचार

और समाचार देखे

कृषि के बारे में समाचार

कृषि समाचार किसानों तक तथ्यात्मक समाचार पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी

ट्रैक्टरगुरु भारतीय किसानों को समृद्ध और सशक्त बनाने के विजन के साथ लगातार काम रहा है। सोशल मीडिया के इस दौर में किसानों तक तथ्यात्मक व सटीक समाचार पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है। किसानों को एग्रीकल्चर न्यूज, खेती से जुड़ी जानकारी व कृषि विभाग न्यूज़ सबसे पहले पहुंचाने के लिए हमारी संपादकीय टीम काम कर रही है। अगर किसान को किसान समाचार या नवीनतम कृषि समाचार सही समय पर मिलते हैं उसे फायदा पहुंचता है। केंद्र व राज्य सरकारों की कृषि नीति, पीएम किसान न्यूज की किसान को सबसे ज्यादा जरूरत होती है।

समय पर खेती न्यूज मिलने से किसान बनेगा समृद्ध

भारतीय किसानों को दैनिक कृषि समाचार प्रदान करने के लिए कई मंच मौजूद है, लेकिन ट्रैक्टरफर्स्ट के प्लेटफार्म पर खेती समाचार पढऩे का अलग अनुभव है। ट्रैक्टरफर्स्ट की संपादकीय टीम कृषि ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले जारी करती है। हमारी टीम का प्रयास रहता है कि खेती की खबर या खेती-बाड़ी समाचार सबसे पहले विश्वसनीयता और सटीकता के साथ किसानों को मिले। कृषि न्यूज इन हिंदी, कृषि हेडलाइंस के लिए किसान को कहीं ओर जाने की जरूरत नहीं है। कृषि समाचार आज के समय में किसानों के अलावा अन्य वर्गों के लिए भी उपयोगी है। किसान की ताजा खबर डिजिटल प्लेटफार्म पर हर नवीनता के साथ साझा करना हमारा पहला उद्देश्य भी है।


Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors