Search Tractors ...
search
ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

Powertrac Euro 50 : पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर किसानों की पहली पसंद

Powertrac Euro 50 : पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर किसानों की पहली पसंद
पोस्ट -01 सितम्बर 2024 शेयर पोस्ट

Powertrac Euro 50 : पॉवरट्रैक यूरो 50 पावरफुल ट्रैक्टर 50 एचपी में बेहतरीन 2 व्हील ड्राइव वाला ट्रैक्टर

अगर आप खेती के लिए एक बेहतरीन क्वालिटी वाला पावरफुल और भरोसेमंद ट्रैक्टर की तलाश में हैं, तो पॉवरट्रैक यूरो 50 आपकी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकता है। यह ट्रैक्टर बेहद शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। 50 एचपी की पावर के साथ आने वाला यह ट्रैक्टर 2 व्हील ड्राइव फीचर्स के साथ आता है। साथ ही इस ट्रैक्टर में कई ऐसी खूबियां हैं जो इसे भारतीय किसानों के बीच बेहद लोकप्रिय बनाती है।

New Holland Tractor

इस पोस्ट में हम पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर के फीचर्स, खासियत और इसके अलावा इसके बारे में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर के इंजन और परफॉर्मेंस (Powertrac Euro 50 Tractor Engine and Performance)

इंजन और परफॉर्मेंस के मामले में पॉवरट्रैक यूरो 50 बेहतरीन है। इस ट्रैक्टर की इंजन कैपेसिटी 2761 सीसी है, जो 2000 RPM पर काम करता है। इस ट्रैक्टर में 3 सिलेंडर का इंजन लगा है, जो इसे दमदार बनाता है। 42.5 एचपी का पीटीओ पावर इसे खेती के सभी बड़े उपकरणों, जैसे रोटावेटर, कल्टीवेटर, और थ्रेशर को आसानी से चलाने के लिए सक्षम बनाता है।

पॉवरट्रैक यूरो 50 : गियर और ब्रेकिंग सिस्टम (Powertrac Euro 50 : Gear & Braking System)

पॉवरट्रैक यूरो ट्रैक्टर सीरीज के यूरो 50 ट्रैक्टर में 8 फॉरवर्ड और 2 रिवर्स गियर्स का सेटअप प्रदान किया गया है, जो इसे अलग-अलग स्पीड  पर चलाने में मदद करता है। इसके साथ ही, इसमें मल्टी प्लेट ऑयल इमर्स्ड डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं जो इस ट्रैक्टर को बेहतर ब्रेकिंग क्षमता प्रदान करते हैं, जिससे तेज़ी से ब्रेक लगाने पर भी इसके ब्रेक्स जल्दी खराब नहीं होते।

पॉवरट्रैक यूरो 50 : हाईड्रोलिक्स और लिफ्टिंग कैपेसिटी (Powertrac Euro 50 : Hydraulics & Lifting Capacity)

पॉवरट्रैक ट्रैक्टर मॉडल यूरो 50 की लिफ्टिंग क्षमता 2000 किलोग्राम तक है, जो इसे भारी उपकरणों को उठाने में सक्षम बनाता है। इसमें मौजूद हाईड्रोलिक सिस्टम इसकी लिफ्टिंग कैपेसिटी को और भी ज्यादा प्रभावशाली बनाता है।

पॉवरट्रैक यूरो 50 : फ्यूल एफिशिएंसी और अन्य विशेषताएं (Powertrac Euro 50: Fuel Efficiency and Other Features)

इस ट्रैक्टर का फ्यूल टैंक 60 लीटर का है, जिससे ये लंबे समय तक बिना रिफिल किए काम कर सकता है। यह खासतौर पर उन किसानों के लिए फायदेमंद है जो दूरदराज के इलाकों में खेती करते हैं।

पॉवरट्रैक यूरो 50 : कीमत, वारंटी और भरोसा (Powertrac Euro 50 : Price, Warranty and Trust)

कीमत की बात करें तो पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर की कीमत 8.10 लाख रुपए से 8.40 लाख रुपए है। साथ ही कंपनी ने पॉवरट्रैक यूरो 50 को 5 साल या 5000 घंटे की वारंटी के साथ पेश किया है, जो इसे लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए भरोसेमंद बनाता है। किसानों के लिए इस ट्रैक्टर पर लंबे वारंटी का होना विश्वसनीयता का प्रमाण है।

पॉवरट्रैक यूरो 50 : क्यों खरीदें पॉवरट्रैक यूरो 50? (Powertrac Euro 50 : Why Buy Powertrac Euro 50?)

यह ट्रैक्टर अपनी बेहद मजबूत बनावट, हाई परफोर्मेंस और कम रखरखाव लागत के कारण प्रसिद्ध है। पॉवरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर भारतीय किसानों के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह ट्रैक्टर खेती के साथ-साथ गैर-कृषि कार्यों के लिए भी उपयुक्त है। अगर आप एक ऐसी मशीन की तलाश में हैं जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा कर सके, तो पॉवरट्रैक यूरो 50 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर