ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 सीजन-1 लॉन्च, 7.5 लाख रुपए का ट्रैक्टर जीतने का सुनहरा मौका

मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 सीजन-1 लॉन्च, 7.5 लाख रुपए का ट्रैक्टर जीतने का सुनहरा मौका
पोस्ट -09 फ़रवरी 2023 शेयर पोस्ट

मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 : मुफ्त मैसी फर्ग्यूसन 241 डायनाट्रैक टैक्टर जीतने का मौका

दुनिया की तीसरी और भारतीय ट्रैक्टर इंडस्ट्री में दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने ’मैसी डायनास्टार कॉन्टेस्ट 2023 - रु सबसे बड़े ऑलराउंडर की तलाश’ के पहले सीजन को लॉन्च किया है। मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता के पहले सीजन में भारत में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स के निर्माता, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड को तलाश है भारत के सबसे अच्छे स्टार किसान की जो मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर का उपयोग करके जीवन में प्रभावशाली ढंग से सकारात्मक बदलाव ला सकता हैं। और बहुत कुछ कर सकता है। वास्तविक और रचनात्मक आइडिया वाले किसानों, उद्यमियों, स्टार्ट-अप्स, व्यक्ति विशेष और संस्था के लिए यह भारत की अपनी तरह की पहली ऑनलाइन तलाश है। आईए, इस पोस्ट की मदद से टैफे द्वारा लॉन्च की गई मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता 2023 के बारे में जानते है। 

New Holland Tractor

किसान जीत सकते है मुफ्त* मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर 

मैसी डायना स्टार कॉन्टेस्ट में प्रथम विजेता को मैसी फर्ग्यूसन 241 डायनाट्रैक ट्रैक्टर दिया जाएगा, जिसकी कीमत 7.5 लाख रुपए तक है। वहीं, प्रतियोगिता में द्वितीय और तृतीय विजेताओं को 8-ग्राम सोने का सिक्का पुरस्कार के रूप भेंट दिया जाएगा। इसके अलावा, टॉप 20 चयनित विजेताओं में से प्रत्येक को 5 हजार रुपए के टैफे ट्राइब गिफ्ट हैंपर्स दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त इस कॉन्टेस्ट में पहली 100 वैलिड एंट्रीज में से प्रत्येक को 500 रुपए तक का टैफे ट्राइब गिफ्ट वाउचर्स और कॉन्टेस्ट के बारे में सर्वोत्तम 3 सोशल मीडिया पोस्ट को 2 हजार रुपए के टैफे ट्राइब  गिफ्ट वाउचर्स भी दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी भारतीय नागरिक बिना किसी प्रवेश शुल्क के भाग ले सकते हैं। प्रतिभागी 27 फरवरी, 2023 तक https://masseyfergusonindia.com/DYNASTAR/  पर जाकर अपनी प्रतियोगिता एंट्री अपलोड कर सकते हैं। ऐसे में आप के पास मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर मुफ्त मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर के साथ और भी अन्य उपहार जीतने का सुनहरा मौका है।    

प्रतियोगिता में प्रस्तुत आइडिया इस तरह का होना चाहिए

मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता में प्रतिभागियों द्वारा प्रस्तुत आइडिया अमलनीय, सकारात्मक प्रभाव वाला छोटे या बड़े व्यवसायों के लिए अनुकूल उपयोगी और शक्य होना चाहिए। इस प्रतियोगिता में पार्टिसिपेंट्स आपना रचनात्मक और अनोखा आइडिया भारत की किसी भी क्षेत्रीय भाषा या वीडियो के रूप में (अधिकतम 10 मिनट) की पेश कर सकते है। इसके अलावा, अपने मूल विवरण के साथ लिखित रूप में भी, इस प्रश्न का उत्तर देते हुए की ’ मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर के साथ आप क्या अलग रचनात्मक और अनोखा कर सकते हैं?’ इसपर अपना रचनात्मक और अनोखा आइडिया भी पेश कर सकते है। शॉर्टलिस्ट किए गए फाननिस्ट को विशिष्ट प्रतियोगिता जूरी के सामने एक विस्तृत आइडिया पेशकश करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिसमें उन्हें यह बताना होगा कि वे अपने आइडिया और उसमें बताए गए उद्देश्यों को किस प्रकार अमल में लाएंगे।

मैसी डायनास्टर कॉन्टेस्ट में भाग कैसे लें

मैसी डायनास्टर कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को नीचे दिए गए कुछ सरल स्टेप्स का अनुसरण करना होगा जो इस प्रकार है-

  • प्रतियोगिता में पार्टिसिपेशन करने के लिए सबसे पहले आपको https://masseyfergusonindia.com/DYNASTAR/  पर जाना है। 
  • इस वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर करने के लिए रजिस्ट्रेशन नॉउ के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 
  • इसके बाद मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर के बारे में पूछे गए 4 आसान प्रश्नों के उत्तर दें।
  • प्रश्नों के उत्तर देने के पश्चात वीडियो या लिखित रूप में (भारत की किसी भी क्षेत्रीय भाषा या अंग्रेजी में) अपनी पार्टिसिपेंट्स एंट्री के साथ अपना मूल विवरण जमा करें। 

मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर के साथ आप क्या कर सकते हैं?

डायनास्टार कॉन्टेस्ट में पेश किया गया अनोखा, रचनात्मक और मूल आइडिया में यह प्रस्तुत करना होगा कि आप मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक टैक्टर का उपयोग करके कृषि और व्यावसायिक दोनों में अपने अनुभव को बताना होगा कि हम इसमें और क्या कर सकते है। 

  • कृषि के लिए अनोखे समाधान तैयार करने में
  • नई तरह से खेती या खेती मशीनीकरण तकनीकों को विकसित करने में
  • डायनाट्रैक ट्रैक्टर या नए उपकरणों और अनुप्रयोगों के उपयोग में
  • व्यावसायिक अनुप्रयोगों या कृषि के लिए मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक ट्रैक्टर का उपयोग करने में
  • अतिरिक्त आय कमाने में या उत्पादकता उत्पन्न करना
  • एक नया स्थायी व्यवसाय स्थापित करना 
  • मौजूदा व्यवसाय या कृषि कार्यों को बेहतर बनाने या सुधार करने में
  • बड़े पैमाने पर समाज या पर्यावरण में सकारात्मक बदलाव लाने में
  • डायनाट्रैक ट्रैक्टर के सााि काई अन्य अनोखा नया स्टार्ट-अप आइडिया
  • फाइनलिस्ट की घोषणा मैसी फर्ग्यूसन इंडिया व TAFE के आधिकारिक वेबसाइट या  उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पेज  पर की जाएगी।

मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता 2023 का उद्देश्य

मैसी डायनास्टार प्रतियोगिता 2023 के पहले सीजन के साथ, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड का उद्देश्य भारतीय कृषि और ग्रामीण उद्यमी समुदाय के बीच नवाचार की भावना को पहचान देना है, ताकि उन्हें अपने सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने का अवसर मिल सके। आज मैसी फर्ग्यूसन भारत में अपने 20 लाख से अधिक मजबूत ग्राहकों के साथ सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर ब्रांड है। मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स की बेहतर तकनीक, अद्भुत प्रदर्शन और बेजोड़ बहुमुखी रेंज और उपयोगिता के साथ भारत के लाखों किसानों के जीवन को परिदृश्य के साथ एक नया रूप दे रहा है। 

मैसी फर्ग्यूसन के बारें में 

मैसी फर्ग्यूसन, विश्व के तीसरे सबसे बड़े टैक्टर निर्माता, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड का विश्व स्तर पर प्रसिद्ध प्रीमियम ट्रैक्टर बांड है, जो टैक्टर और कृषि मशीनरी की एक विस्तृत रेंज की पेशकश किसानों को करता है। यह 175 वर्ष की विरासत के साथ प्रतिष्ठित ब्रांड, मैसी फर्ग्यूसन कृषि परिदृश्य और विश्व भर के लाखों किसानों के जीवन को नया रूप दे रहा है। 

अपने अनुभव, रचनात्मकता, नवाचार और बेहतर निर्माण गुणवत्ता के लिए पहचाना जाने वाला, यह प्रतिष्ठित वैश्विक ट्रैक्टर ब्रांड। उद्योग में कृषि और उपयोगी ट्रैक्टर्स की सबसे व्यापक और बहुमुखी रेंज उपलब्ध करता है। 

टैफे- ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट ट्रैक्टर्स के सर्वोत्तम दर्जे के मैसी फर्ग्यूसन डायनाट्रैक, 42-50 हॉर्सपावर श्रेणी में ट्रैक्टरों की ’नो-कॉम्प्रोमाइज’ प्रीमियम रेंज है। यह गतिशील प्रदर्शन, परिष्कृत तकनीक, बेजोड़ उपयोगिता और बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है, जो सभी इस शक्तिशाली ट्रैक्टर में मौजूद हैं। विश्व के पहले एक्सटेंडेबल व्हीलबेस के साथ डायनाट्रैक, कृषि, ढुलाई और कमर्शियल अनुप्रयोगों के लिए सर्वोत्तम तकनीक प्रदान करता है, जो इसे #सबसे बड़ा ऑलराउंडर बनाता हैं।

10,000 करोड़ रुपए से अधिक के टर्नओवर के साथ टैफे- ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट ट्रैक्टर्स भारत के ट्रैक्टरों के प्रमुख निर्यातकों में से एक है। यह एयर-कूल्ड और वाटर-कूल्ड दोनों प्लेटफॉर्म में ट्रैक्टरों का निर्माण करती है। तथा अपने चार प्रतिष्ठित ब्रांड - मैसी फर्ग्यूसन, टैफे, आयशर और सर्बियाई ट्रैक्टर और कृषि उपकरण ब्रांड IMT (इंदस्त्रिजा मसीना-ई-ट्रैकटोरा) के तहत उनकी बिक्री करता है। टैफे के उत्पाद और सेवाएं दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में मौजूद हैं। इसने यूरोप और अमेरिका जैसे विकसित देश भी शामिल हैं।

मैसी फर्ग्यूसन की बेहतर और उन्नत रेंज न सिर्फ किसानों, बल्कि हर नए मशीनीकरण की जरूरत को पूरा करता है। टैफे द्वारा निर्माण किए गए कुशल मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स को लंबे समय अवधि के संचालन को ध्यान में रखते हुए निर्माण किया गया है। 

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors