ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

आयशर ट्रैक्टर एक्सचेंज ऑफर 2023 : पुराने ट्रैक्टर के बदले मिलेगा नया आयशर ट्रैक्टर

आयशर ट्रैक्टर एक्सचेंज ऑफर 2023 : पुराने ट्रैक्टर के बदले मिलेगा नया आयशर ट्रैक्टर
पोस्ट -26 जनवरी 2023 शेयर पोस्ट

आयशर ट्रैक्टर एक्सचेंज ऑफर के तहत किसानों को मिल रहा नया आयशर ट्रैक्टर 

आयशर ट्रैक्टर एक्सचेंज महोत्सव 2023 : देश की ट्रैक्टर इंडस्ट्री में प्रमुख कंपनियों में से एक आयशर ट्रैक्टर किसानों के लिए एक शानदार एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है, जिसमें किसानों को पुराने ट्रैक्टर के स्थान पर आयशर ब्रांड का नया ट्रैक्टर दिया जा रहा है। आयशर ट्रैक्टर द्वारा इस खास एक्सचेंज ऑफर के तहत किसानों को पुराने ट्रैक्टर के बदले नया ट्रैक्टर घर ले जाने का खास मौका दिया गया है। खास बात यह है कि आयशर ट्रैक्टर्स ने इस खास एक्सचेंज ऑफर को किसानों के लिए उस समय पेश किया है, जब देश में रबी फसलों का सीजन अपने पीक पर आने वाला है। ऐसे में किसानों द्वारा नये ट्रैक्टरों की खरीद के लिए विचार किया जा रहा है। ऐसे में आयशर कंपनी द्वारा पेश किया गया यह खास एक्सचेंज ऑफर किसी सौगात से कम नहीं है। किसान इस ऑफर के तहत पुराने ट्रैक्टर के बदले नया ट्रैक्टर पाने के लिए उत्साहित है। वहीं, कंपनी के इस एक्सचेंज ऑफर में किसानों पुराने ट्रैक्टर एक्सचेंज करने पर कई अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं। आईए, ट्रैक्टर गुरु के इस पोस्ट के माध्यम से इस एक्सचेंज महोत्सव 2023 के बारे में जानते हैं।  

New Holland Tractor

पुराने ट्रैक्टर के बदले नया ट्रैक्टर

टैफे ट्रैक्टर्स समूह की प्रमुख ब्रांडों में से एक आयशर ट्रैक्टर ने एक्सचेंज ऑफर महोत्सव 2023 शुरू किया है। कंपनी द्वारा इस एक्सचेंज महोत्सव का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य देश के किसानों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाना है। इस एक्सचेंज ऑफर के तहत आयशर ट्रैक्टर्स डीलरशिप पर जाएं और अपने पुराना ट्रैक्टर का मूल्यांकन कराएं, चाहे आपका पुराना ट्रैक्टर किसी भी कंपनी का हो। कंपनी द्वारा किए गए पुराने ट्रैक्टर के मूल्यांकन से आप अगर सहमत होते हैं, तो  पुराने ट्रैक्टर को कंपनी में बेचकर आयशर का नया ट्रैक्टर उठा सकते हैं। जल्दी ही नजदीकी आयशर ट्रैक्टर्स डीलरशिप पर जाएं और इस शानदार एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाएं।

11 लाख से अधिक खुशहाल ग्राहक

आयशर ट्रैक्टर्स कंपनी का हमेशा से यह प्रयास करती है कि वह अपने ग्राहकों को बेहतर तकनीक और सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं से लैस मशीनरी उपलब्ध कराए। कंपनी ग्राहकों की जरुरत के मुताबिक, सर्वश्रेष्ठ कार्य क्षमता के साथ एडवांस तकनीक से लैस ईंधन कुशल हल्के और भारी ट्रैक्टरों का निर्माण करती है। आयशर के ट्रैक्टर कम ईधन खर्च में ग्राहकों की जरुरत के मुताबिक, कृषि एवं संबंधित कार्य में बेहतर परफॉरमेंस देते हैं। जिस वजह से आयशर के पास 11 लाख से अधिक खुशहाल ग्राहकों का भरोसा है। कंपनी ने यह भरोसा 60 साल के अपने सेवाकाल के दौरान सर्वश्रेष्ठ कार्य क्षमता और एडवांस तकनीक से लैस ट्रैक्टर के निर्माण और अपनी कम लागत सेवा केंद्रो के माध्यम से प्राप्त किया है। कंपनी हमेशा से ग्रहाकों को उच्च गुणवत्ता और बेहतर सेवाएं प्रदान करते हुए ग्राहकों की आय बढ़ाने का प्रयास निरंतर करती रहती है।  

किसानों के पास नया ट्रैक्टर खरीदने का बेहतर ऑप्शन

आयशर ट्रैक्टर द्वारा आयोजित इस एक्सचेंज महोत्सव के तहत आयशर ग्राहकों को 18 एचपी से 60 एचपी रेंज में 35 से अधिक मॉडल के ऑप्शन पेश करता है। खास बात यह है कि आयशर ट्रैक्टर ब्रांड के ट्रैक्टरों की कीमत 3.20 लाख* रुपए से चालू होती है और इसके ट्रैक्टर हल्के व कम मेंटेनेंस खर्च वाले भी होते हैं। ऐसे में यदि आप भी अपने पुराने ट्रैक्टर के बदले शक्तिशाली, कम ईंधन खर्च और कम मेंटेनेंस में अधिक काम निकालकर देने वाले एक दमदार नया ट्रैक्टर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आयशर का यह एक्सचेंज ऑफर आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यहां आप अपने पुराने ट्रैक्टर के स्थान पर अपनी पंसद के अनुसार नया आयशर ट्रैक्टर खरीद सकते हैं।

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह महिंद्रा ट्रैक्टर व कुबोटा ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर