ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका : ट्रैक्टर पर 75 हजार की भारी छूट, 5001 उपहार जीतने का मौका

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका : ट्रैक्टर पर 75 हजार की भारी छूट, 5001 उपहार जीतने का मौका
पोस्ट -23 सितम्बर 2022 शेयर पोस्ट

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका लक्की ड्रा में ट्रैक्टर, रोटावेटर, बाइक सहित अन्य उपहार मिलेंगे

दीपावली का त्योहार आने से पहले ट्रैक्टर कंपनियों ने किसानों के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त ऑफर शुरू कर दिए हैं। महिंद्रा किसान महोत्सव ऑफर, एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्यौहार ऑफर के बाद सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर से किसानों की किस्मत बुलंद हो गई है। सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर में ट्रैक्टर की खरीद पर 75 हजार रुपए की भारी छूट का फायदा किसानों को मिलेगा। ऑफर के तहत 5001 उपहार जीतने का मौका भी किसानों को दिया गया है। जिसमें प्रथम पुरस्कार ट्रैक्टर है। ट्रैक्टरगुरु की इस पोस्ट में सोनालीका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर की जानकारी दी जा रही है।

New Holland Tractor

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका : किसानों के पास 5001 उपहार जीतने का मौका

सोनालिका ट्रैक्टर राजस्थान, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, हरियाणा, पंजाब व बिहार सहित अन्य सभी राज्यों में बहुत अधिक पसंद किए जा सकते हैं। दीपावली पर किसानों के घर भी सुख-समृद्धि का आगमन हो, इसके लिए सोनालिका ने हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर शुरू किया है। यह ऑफर 20 सितंबर से शुरू हो गया है और 6 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगा। ऑफर के तहत किसानों के पास 5001 आकर्षक उपहार जीतने का मौका है।

सोनालिका हैवी ड्यृटी धमाका राजस्थान : इन ट्रैक्टरों की खरीद पर मिलेगा भारी फायदा

यहां आपको सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर राजस्थान की जानकारी दी जा रही है। सोनालिका ने राजस्थान के किसानों के लिए ट्रैक्टरों की स्पेशल कीमत जारी की है। ऑफर के तहत सोनालिका सिकंदर डीआई डीलक्स 55 ट्रैक्टर की खरीद पर 75 हजार रुपए का भारी फायदा किसानों को होगा। कंपनी ने इस ट्रैक्टर की कीमत 8,19,999 रुपए से घटाकर 7,86,999 रुपए निर्धारित की है। इस प्रकार ट्रैक्टर की कीमत में 33 हजार रुपए की सीधी छूट दी गई है। इसके अलावा 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। साथ ही 22 हजार रुपए की कंपनी फिटेड एक्सेसरीज निशुल्क दी जा रही है। कंपनी फिटेड एक्सेसरीज में बंपर, हुक, ड्रा-बार और डबल डीवीसी शामिल है। 

इसके अलावा सोनालिका डीआई 734 पावर प्लस ट्रैक्टर की खरीद पर किसानों को 34 हजार रुपए का फायदा मिलेगा। ऑफर के तहत इस ट्रैक्टर की कीमत 4,89,999 रुपए से घटाकर 4,67,999 रुपए रखी गई। इस प्रकार कीमत में 22 हजार रुपए की छूट दी गई है। साथ ही 12 हजार रुपए की कंपनी फिटेड एक्सेसरीज दी जा रही है।  एक्सेसरीज में बंपर, हुक, ड्रॉ-बार और 1एसए वॉल्व शामिल है।

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर में किसानों को मिलेंगे ये आकर्षक उपहार

सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर में किसानों के पास 5001 उपहार जीतने का सुनहरा मौका है। कंपनी ने राजस्थान के किसानों के लिए उपहारों की घोषणा की है जिसकी सूची निम्नप्रकार से है:-

प्रथम पुरस्कार     2 ट्रैक्टर
द्वितीय पुरस्कार     3 रोटावेटर (1.82 मीटर)
तृतीय पुरस्कार     10 बाइक 
चतृर्थ पुरस्कार 20 एलईडी
पांचवा पुरस्कार     20 फ्रीज सिंगल डोर
छठवां पुरस्कार 20 वॉशिंग मशीन सेमी ऑटोमेटिक
सातवां पुरस्कार 40 स्मार्ट फोन
आठवां पुरस्कार 50 मिक्सर ग्राइंडर
नौवां पुरस्कार 200 डिनर सेट

अक्टूबर में निकलेगा लक्की ड्रा

किसान भाई सोनालिका हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर में शामिल होकर लक्की ड्रा के माध्यम से उक्त उपहार जीत सकते हैं। इस ऑफर में कंपनी के नियम व शर्ते लागू हैं। ऑफर के तहत ट्रैक्टर की कीमत एक्स शोरूम कीमत है। ऑफर में आरटीओ, इंश्योरेंस, फाइनेंस और एक्सचेंज शामिल नहीं है। ऑल इंडिया लक्की ड्रा का आयोजन अक्टूबर महीने में किया जाएगा। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए कंपनी की बेवसाइट व नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं। 

विशेष : कंपनी की सूचना को ही अधिकृत माना जाएं।

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह महिंद्रा ट्रैक्टर  व फार्मट्रैक ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर