ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

लक्की ड्रॉ उत्सव: सॉलिस ट्रैक्टरों की खरीद पर कार और 500 उपहार जीतने का मौका

लक्की ड्रॉ उत्सव: सॉलिस ट्रैक्टरों की खरीद पर कार और 500 उपहार जीतने का मौका
पोस्ट -26 सितम्बर 2022 शेयर पोस्ट

सॉलिस ट्रैक्टरों की खरीद पर कार, मोटरसाइकिल सहित कई अन्य उपहार जीतने का शानदार मौका, जानिए पूरी जानकारी 

देश में त्योहारी सीजन का आगाज हो चुका है। त्योहारी सीजन में इस बार किसानों के लिए दीपावाली सीजन विशेष होने जा रहा है। देश की प्रमुख ट्रैक्टर कंपनियां किसानों के लिए एक से अधिक ऑफर शुरू कर रही हैं। किसानों को अधिकतम लाभान्वित करने के लिए सभी प्रमुख कंपनियों के बीच होड़ मची हुई है। इसी क्रम में सॉलिस ट्रैक्टर इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड का ग्लोबल ट्रैक्टर ब्रांड है जिसे भारत में सोनालिका ट्रैक्टर्स के नाम से भी जाना जाता है। इस दीपावली सीजन पर अपने ग्राहकों के लिए 500 उपहार जीतने का मौका लेकर आया है। कंपनी की ओर से किसानों की झोली को खुशियों से भरने के लिए लक्की ड्रॉ उत्सव शुरू किया गया है। इस उत्सव के दौरान किसान वर्ल्ड नं. 1 जापानी तकनीकी द्वारा इंडिया में निर्मित सॉलिस यानमार ट्रैक्टर की खरीद पर कार, मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, स्मार्ट फोन सहित कई अन्य उपहार जीत सकते हैं। यह ऑफर 1 सितंबर 2022 से शुरू है जो 30 नवंबर 2022 तक जारी रहेगा। जानकारी के बता दें कि सॉलिस यानमार इंडिया, एग्री-मशीनीकरण में अग्रणी कंपनी है, जो कई ट्रैक्टर रेंज बनाती है जिसमें कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर, यूटिलिटी ट्रैक्टर और नैरो ट्रैक फार्म ट्रैक्टर आदि शामिल हैं, तो फिर देर किस बात की है अगर आप किसान हैं, तो सॉलिस ट्रैक्टर के इस लक्की ड्रॉ उत्सव ऑफर में हिस्सा लेकर ट्रैक्टर की खरीद पर  इनाम जीतकर भाग्यशाली विजेता बनें। ट्रैक्टरगुरु के इस लेख में हम आपकों भारत के इंटरनेशल ट्रैक्टर ब्रांड सॉलिस ट्रैक्टर लिमिटेड के ऑफर “लक्की ड्रॉ उत्सव” के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

New Holland Tractor

सॉलिस ट्रैक्टर्स कंपनी 

सॉलिस यूरोप के टॉप 5 ट्रैक्टर ब्रांडों में से एक है। सॉलिस ट्रैक्टर इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड का ग्लोबल ट्रैक्टर ब्रांड है। और भारत में इसे सोनालिका ट्रैक्टर के नाम से जाना जाता है। सॉलिस यानमार इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड का ग्लोबल ट्रैक्टर ब्रांड है, जो बेहतर सुविधा, टेक्नोलॉजी, पावरफुल इक्विपमेंट, एडवांस फीचर्स, पावर और बेहतरीन परफोर्मेंस के लिए जाना जाता है। सॉलिस यानमार ट्रैक्टर दुनिया की नं. 1 जापानी तकनीक से निर्मित कई टेक्निकली रूप से उन्नत सुविधाएं और बेहतर सुविधा प्रदान करते हैं। सॉलिस ट्रैक्टर्स यूरोपीय बाजार और 50 से अधिक अन्य देशों में निर्यात किए जा रहे हैं। इसकी 4डब्ल्यूडी तकनीक, उच्च प्रदर्शन और एडवांस फीचर्स के कारण यह ब्राजील और कई लैटिन अमेरिकी बाजारों में किसानों की पसंद बन गया है। सॉलिस ब्रांड अपनी सभी ट्रैक्टर सीरीज के साथ शानदार स्टाइल और उच्च प्रदर्शन एवं गुणवत्ता मानकों के अनुदान के साथ सस्ती ट्रैक्टर श्रृंखला का सफल संयोजन है। 

सॉलिस ट्रैक्टर पर उपलब्ध है डेढ़ लाख रुपए तक की छूट

किसानों की खुशहाली के लिए सॉलिस ट्रैक्टर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ट्रैक्टरों की खरीद पर उपहार जीतने का खास ऑफर लेकर आया है। इसके अलावा ट्रैक्टर की खरीद पर डेढ़ लाख रुपए तक की छूट का लाभ भी दिया जा रहा है। यानि सीधे तौर पर ग्राहक को ट्रैक्टर की खरीद पर डेढ़ लाख रुपए का लाभ दिया जा रहा है। इसमें सॉलिस 5515 2डब्ल्यूडी 55 एचपी ट्रैक्टर की कीमत में एक लाख रुपए की छूट मिल रही है। इस ट्रैक्टर की कीमत पहले 8,99,999 रुपए थी जिसकी अब कीमत 7,99,999 रुपए है। यानि ग्राहकों को इस ट्रैक्टर पर सीधे-सीधे एक लाख रुपए की लाभ मिल रहा है। इसी प्रकार सॉलिस वाईएम348ए, 4डब्ल्यूडी, 48एचपी ट्रैक्टर की खरीद पर आप डेढ़ लाख रुपए की बचत कर सकते हैं। पहले इस ट्रैक्टर की कीमत 10,70,000 थी जबकि अब इसकी कीमत 9,20,000 रखी गई है। इस तरह सॉलिस ट्रैक्टर आपको बचत का ऑफर भी दे रहा है।

लक्की ड्रॉ उत्सव में कार सहित रखें गए अन्य उपहार 

सॉलिस यानमार इंडिया की तरफ से “लक्की ड्रॉ उत्सव’ संचालित किया गया है। इस लक्की ड्रॉ उत्सव के तहत कार सहित 500 उपहार रखें गए हैं। इसके किसानों को कार, मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, स्मार्ट फोन और ब्लूटूथ हेडसेट जीत का मौका दिया जा रहा है। “लक्की ड्रॉ उत्सव’ में प्रथम पुरस्कार कार है जो दो लक्की विजेताओं को प्रदान की जाएगी। वहीं द्वितीय पुरस्कार में मोटरसाइकिल है, जो 12 विजेताओं को दी जाएगी। इसके अलावा तृतीय पुरस्कार में 32 इंची एलईडी टीवी रखा गया है, जो 51 विजेताओं को ट्रैक्टरों की खरीद पर ड्रॉ के माध्य से दिए जाएंगे। चतुर्थ पुरस्कार में स्मार्ट फोन है जो 131 विजेताओं को दिए जाएंगे। पंचम एवं अंतिम पुरस्कार में ब्लूटूथ हेडसेट रखा गया है, जो 304 विजेताओं को दिया जाएगा। 

डीलर से संपर्क कर लक्की ड्रॉ उत्सव में ले हिस्सा

सॉलिस ट्रैक्टर इस लक्की ड्रॉ उत्सव के दौरान देश के अलग-अलग राज्यों के किसानों को ट्रैक्टर पर कई अलग-अलग उपहार जीतने का मौका दे रहा है। लक्की ड्रॉ उत्सव अभी 30 नवंबर 2022 तक संचालित है। सॉलिस ट्रैक्टर्स कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि संबंधित राज्य का किसान अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क कर लक्की ड्रॉ उत्सव की अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है। साथ ही कंपनी के टोल फ्री नंबर 1800 2100 76547 पर कॉल करके भी अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह महिंद्रा ट्रैक्टर  व स्वराज ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर