Festival Offer : सॉलिस यानमार ट्रैक्टर की खरीद पर जीते 701 आकर्षक उपहार

पोस्ट -08 अक्टूबर 2024 शेयर पोस्ट

Festival Offer : सॉलिस यानमार का “शुभ महोत्सव” ऑफर, सॉलिस ट्रैक्टर की खरीद पर कार सहित 701 उपहार जीतने का मौका

Solis Yanmar : शारदीय नवरात्रि की स्थापना के साथ देश में त्योहारों का सीजन आरंभ हो चुका है। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियां जैसे- फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और अमेज़न ग्राहकों को फ़ैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, मोबाइल और किराने का सामान जैसे कई तरह के उत्पादों पर शानदार डील उपलब्ध करा रही है। साथ ही इन पर आकर्षक उपहार जीतने का अवसर भी प्रदान कर रही है।  ऐसे में देश का ट्रैक्टर उद्योग भी कैसे पीछे रहने वाला है। प्रमुख ट्रैक्टर ब्रांड ने भी त्योहारी सीजन में किसानों को बेस्ट ऑफर के साथ खास गिफ्ट्स देने के लिए ऑल इंडिया के लिए विशेष ऑफर की शुरूआत कर दी है। इस बीच सॉलिस यानमार ट्रैक्टर कंपनी ने किसानों के लिए एक विशेष “शुभ महोत्सव” लक्की ड्रॉ का आयोजन किया है, जिसमें 701 आकर्षक उपहारों के साथ एक कार जीतने का अवसर भी शामिल है। यह विशेष ऑफर 10 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा। ऐसे में अगर आप जापानी टेक्नोलॉजी से निर्मित मल्टी-स्पीड सॉलिस यानमार ट्रैक्टर अपनाने की सोच रहे हैं, तो यह आपके एक बेहतरीन मौका हो सकता है, क्योंकि सॉलिस ने इस महोत्सव के तहत ट्रैक्टरों की खरीद पर कई बड़े उपहार रखे हैं, जो काफी आकर्षक है। 

701 आकर्षक उपहार (701 attractive gifts)

सॉलिस यानमार ने दीपावली सीजन को खास बनाने के लिए मल्टी स्पीड का मल्टी धमाल के तहत “शुभ महोत्सव” ऑफर की शुरूआत की है। इसके तहत लक्की ड्रॉ द्वारा ग्राहकों के पास  कार सहित 701 आकर्षक  उपहार जीतने का मौका है। इस महोत्सव में किसानों को सॉलिस यानमार ट्रैक्टर की खरीद पर कार, मोटर साइकिल, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन सहित कई अन्य उपहार जीतने का अवसर मिलेगा। वर्ल्ड की नंबर एक जापानी तकनीक से लैस सॉलिस यानमार ट्रैक्टर की खरीद पर ग्राहक प्रथम पुरस्कार - 2 टोयोटा ग्लैंजा कार, दूसरा पुरस्कार - 5 रॉयल एनफील्ड बाइक, तीसरा पुरस्कार- 10 होंडा बाइक, चौथा पुरस्कार - 21 सोने का सिक्का (5 ग्राम) , पांचवा पुरस्कार - 51 ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, छठा पुरस्कार - 81 32” एलईडी टीवी, सातवां पुरस्कार - 101 मोबाइल फोन, 8वां पुरस्कार - 153 ज्यूसर मिक्सर, अंतिम और 9वें पुरस्कार के रूप में 277 घड़ी उपहार स्वरूप प्राप्त कर सकते हैं।

विकसित किसानों की पंसद “सॉलिस यानमार ट्रैक्टर्स” (Advanced Farmers' Choice “Solis Yanmar Tractors”)

किसान सॉलिस यानमार के शुभ महोत्सव ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने क्षेत्र के नजदीकी डीलर/ कंपनी टोल फ्री नं. : 1800 1200 76547 पर संपर्क भी कर सकते हैं। सोलिस यानमार, सबसे ताकतवर मल्टी स्पीड ट्रैक्टर की एक विस्तृत रेंज पेश करता है, जो आज भारत में “विकसित किसानों की पहली पसंद” के रूप में पहचाना जाता है। सॉलिस के ट्रैक्टर रेंज में बाग और वाइनयार्ड के लिए उपयुक्त कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर, खेत की जरूरतों के लिए तेज और बेहतर संचालन सुनिश्चित करने के लिए उन्नत तकनीक वाले यूटिलिटी ट्रैक्टर और 4WD जापानी प्रौद्योगिकी के साथ विशेष अनुप्रयोगों के लिए नैरो ट्रैक फार्म ट्रैक्टर की विस्तृत रेंज शामिल हैं। साथ ही शून्य शोर और कंपन तथा अन्य सुविधाओं की पेशकश करने वाले सर्वश्रेष्ठ जापानी तकनीक इंजन से लैस वाई एम सीरीज ट्रैक्टर पेशकश करते हैं। 

विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम का मजबूत समर्थन (Strong support from a dedicated team of experts)

सभी सॉलिस ट्रैक्टरों पर 5 साल की वारंटी शामिल है, जो सामग्री और कारीगरी में दोषों को कवर करती है। इसके अलावा, सोलिस यानमार 500 घंटे इंजन तेल परिवर्तन और अन्य तकनीकी सहायता, प्रशिक्षण और रखरखाव सेवाओं जैसी बिक्री के बाद की सेवाएं प्रदान करता है। कुल मिलाकर, सॉलिस प्रॉमिस सॉलिस ट्रैक्टर मालिकों को आत्मविश्वास और मन की शांति प्रदान करने के लिए है, ताकि वे अपने व्यवसायों को संचालित कर सकें तथा अपने खेतों का प्रभावी ढंग से प्रबंधन कर सकें, यह जानते हुए कि उनके पीछे विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम का मजबूत समर्थन है।

बनें भाग्यशाली विजेता! (Be the lucky winner!)

सॉलिस यानमार ट्रैक्टर दुनिया की नंबर वन जापानी प्रौद्योगिकी से निर्मित टेक्निकली रूप से सर्वश्रेष्ठ फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ उन्नत तकनीकी सुविधाएं प्रदान करते हैं। सॉलिस ट्रैक्टर्स यूरोपीय बाजार में 50 से ज्यादा अन्य देशों को निर्यात किए जा रहे हैं। जापानी प्रौद्योगिकी के साथ 4WD की विशेषज्ञ रेंज सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं और शक्तिशाली E3 इंजन के साथ उन्नत प्रौद्योगिकी फीचर्स की वजह से मैक्सिको, ब्राजील, अर्जेंटीना और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों में भी किसानों की पहली पंसद है। सॉलिस यानमार के ट्रैक्टर अब भारतीय किसानों के बीच भी लोकप्रिय हो रहे हैं। तो फिर देर किस बात की है, अगर आप किसान हैं, तो सॉलिस यानमार के इस शुभ महोत्सव लकी ड्रॉ ऑफर का हिस्सा बनकर ट्रैक्टरों की खरीद पर पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका और बनें भाग्यशाली विजेता।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

`

Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors