Search Tractors ...
search
ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

सोनालिका जून जैकपॉट ऑफर : किसानों को ट्रैक्टर खरीद पर मिलेंगे शानदार ऑफर और पुरस्कार

सोनालिका जून जैकपॉट ऑफर : किसानों को ट्रैक्टर खरीद पर मिलेंगे शानदार ऑफर और पुरस्कार
पोस्ट -08 जून 2024 शेयर पोस्ट

सोनालिका जून जैकपॉट ऑफर : किसानों के लिए ट्रैक्टर खरीद के साथ कई शानदार इनाम जीतने का अवसर

सोनालीका ट्रैक्टर्स :  देश की नंबर वन ट्रैक्टर एक्सपोर्ट कंपनी सोनालीका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractor) ने अपने उत्पादों की  बिक्री बढ़ाने और निष्ठ ग्राहकों को पुरस्कृत करने के मकसद से, सोनालिका “जून जैकपॉट” लक्की ड्रा ऑफर की शुरूआत की है। सोनालिका ट्रैक्टर्स अपने बहुप्रतीक्षित “जून जैकपॉट” ऑफर के माध्यम से अपने सभी ग्राहकों को एक हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर खरीदने के साथ-साथ आकर्षक मूल्य निर्धारण पर दो ट्रैक्टर घर ले जाने या लक्की ड्रा के माध्यम से इनाम (पुरस्कार) जीतने का मौका भी दे रही है। सोनालिका का यह विशेष लक्की ड्रा ऑफर 1 जून से 30 जून, 2024 तक चलेगा, जो सोनालिका ट्रैक्टर खरीदने का एक रोमांचक समय है। इसमें ताकतवर एवं ईंधन कुशल इंजन, अद्भुत डिजाइन, एडवांस ट्रांसमिशन, मजबूत हाइड्रोलिक्स और आकर्षक कीमत और विशेष ऑफर के ट्रैक्टर्स की श्रृंखला उपलब्ध है। यह ऑफर  उन किसानों के लिए आकर्षक है, जो अपने कृषि यंत्रों  को बदलने की सोच रहे हैं। सोनालिका के ट्रैक्टर मॉडल्स के आकर्षक मूल्य से, यह प्रस्ताव उन्हें स्थिरता का भरोसा देता है। साथ ही लकी ड्रा के जरिए से आप पुरस्कारों को भी जीत सकते हैं। 

New Holland Tractor

लक्की ड्रा ऑफर में भाग ले सकते हैं आप (You can participate in lucky draw offer)

सोनालीका ट्रैक्टर के इस जबरदस्त ऑफर से आप सोनालीका से सबसे बेस्ट हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर को आकर्षक मूल्य पर खरीदते हुए, इस लक्की ड्रा में भी भाग ले सकते हैं। अपनी खेती की समृद्धि एवं खुशियों को दोगुना करने के लिए आप सोनालीका के ताकतवर ट्रैक्टरों की श्रृखला पर भरोसा कर बेहतर ईंधन दक्षता, ज़बरदस्त प्रदर्शन और बचत के साथ अपनी ज़िन्दगी खुशहाल बना सकते हैं। 'प्राइड ऑफ़ इंडिया' ट्रैक्टर ब्रांड सोनालीका ट्रैक्टर्स 20 से 120 HP रेंज में एक ज़बरदस्त और बेहतरीन ट्रैक्टर विकल्प प्रदान करने के कारण किसानों का लोकप्रिय ब्रांड बना हुआ है। उन्नत तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बने सोनालीका के छोटे या बड़े सभी ट्रैक्टर मॉडल खेती की अलग-अलग जरूरत को पूरा करते हैं। यही कारण है कि सोनालीका को 150 से ज़्यादा देशों में 15 लाख से भी अधिक ग्राहकों का भरोसा हासिल है 

ऑफर में पेश आकर्षक ट्रैक्टर डील्स (Attractive tractor deals on offer)

सोनालीका ने अपने जबदरदस्त जून जैकपॉट ऑफर में अपने कई लोकप्रिया ट्रैक्टर को पुरानी कीमत पर पेश किया है, जिससे किसानों के लिए ट्रैक्टर खरीदना आसान हो गया है। साथ ट्रैक्टर के साथ बड़े इनाम जीतने का शानदार मौका दिया है। सोनालिका टाइगर DI 65 4WD CRDS ट्रैक्टर 10 लाख  99 हजार 900 रुपए की कीमत सीमा में उपलब्ध है। सोनालिका सिंकदर DI 60 टॉर्क प्लस 8,49,999 में,  DI 730 III ट्रैक्टर 4,69,000 रुपए में,  DI 730 II ट्रैक्टर 4,39,000 रुपए और DI 745 III ट्रैक्टर मॉडल 6,90,500 रुपए की विशेष कीमत पर पेशकश की है।  

सोनालीका जून जैकपॉट ऑफर में शानदार पुस्कार (Sonalika June Jackpot Offers Amazing Prizes)

  • सोनालीका अपने ट्रैक्टरों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए सोनालिका ट्रैक्टर्स जून जैकपॉट लक्की ड्रा ऑफर जैसे कई अनेको अवसर लेकर आता रहता है, जिसके तहत किसानों का उत्साह बढ़ाने और उनकी खेती समृद्धि को हर हाल में सुनिश्चत करने का प्रयास रहता है। 
  • सोनालीका ट्रैक्टर जून जैकपॉट ऑफर ट्रैक्टर खरीदने वाले किसानों को लकी ड्रा में प्रवेश मिलेगा, जिसमें उन्हें कई बड़े-बडे पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। 
  • सोनालीका जून जैकपॉट ऑफर के दौरान आप पहले पुरस्कार के रूप में आधुनिक सोनालीका टाइगर DI 65 CRDS 4WD ट्रैक्टर को घर ला सकते हैं। 
  • 1827 उपहारों के साथ आए इस लक्की ड्रा ऑफर से आप दूसरे इनाम के रूप में टाटा पंच गाडी जीत सकते हैं। 
  • तीसरे इनाम के रूप में रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटरसाईकल और चौथे पुरस्का के लिए आप 101-होंडा शाइन (100 सीसी), तथा पांचवां एलईडी टीवी 32", आदि जैसे रोमांचक इनाम जीतने का एक शानदार अवसर है। छठा पुरस्कार 501 मोबाइल फोन सातवां पुरस्कार में 1001 कलाई घड़ी उपलब्ध है। 

यहां से ले सकते है ऑफर की जानकारी (You can get information about the offer from here)

सोनालिका ट्रैक्टर्स ने “जून जैकपॉट” ऑफर एक लक्की ड्रा के रूप में लांच किया है। इस ऑफर में न केवल किसानों को ट्रैक्टरों को रियायती कीमतों पर प्राप्त करने का अवसर दे रहा है, बल्कि देश के हर किसानों को जबरदस्त पुरस्कार जीतने के साथ मज़ा और उत्साह का भी मौका दे रहा है। इस ऑफर के साथ जून महीने में ट्रैक्टर खरीदते हुए आप ऑल इंडिया ऑनलाइन सोनालीका जून जैकपॉट लक्की ड्रा प्रतियोगिता में सीधा भाग ले पाएंगे तथा शानदार पुरस्कार जीतने का मौका बना सकेंगे। ऑल इंडिया ऑनलाइन लक्की ड्रा इवेंट सितंबर 2024 में आयोजित होना है। सोनालीका जून जैकपॉट ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर 1800 102 1011 पर कॉल करके या सोनालीका अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर