Search Tractors ...
search
ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

स्वराज ट्रैक्टर्स डिजीवन ने 25 HP रेंज में लॉन्च किया नया स्वराज टारगेट 625 ट्रैक्टर

स्वराज ट्रैक्टर्स डिजीवन ने 25 HP रेंज में लॉन्च किया नया स्वराज टारगेट 625 ट्रैक्टर
पोस्ट -05 अक्टूबर 2024 शेयर पोस्ट

Swaraj Tractor : स्वराज ट्रैक्टर ने लॉन्च किया नया टारगेट 625 ट्रैक्टर, जानें इसकी विशेषताएं और कीमत

Swaraj Target 625 :  महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप का हिस्सा, “स्वराज ट्रैक्टर्स डिजीवन” ने 25 एचपी रेंज में नया मॉडल स्वराज टारगेट 625 लॉन्च करके अपनी लोकप्रिय “स्वराज टारगेट रेंज का विस्तार किया है। यह नया ट्रैक्टर 4WD और 2WD दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। टारगेट 625 अपने पावरफुल परफॉर्मेंस, एडवांस टेक्नोलॉजी और बहुमुखी प्रतिभा के साथ लाइटवेट ट्रैक्टर सेगमेंट को नया लुक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। स्वराज टारगेट रेंज लगातार कॉम्पैक्ट हल्के ट्रैक्टरों में नए मानक स्थापित कर रहा है। टारगेट 625 का 2WD वेरिएंट इसे आधुनिक खेती तकनीकों को अपनाने वाले प्रगतिशील किसानों के लिए एक आदर्श विकल्प है। इसे पावरफुल परफॉर्मेंस और ऑपरेटर की सुविधा के साथ डिज़ाइन किया गया है। इस कॉम्पैक्ट डिजाइन और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ विशेषताएं इसे फसल क्षति को कम करते हुए उत्पादकता बढ़ाने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। 

New Holland Tractor

स्वराज टारगेट 625 की विशेषताएं (Features of Swaraj Swaraj 625)

कंपनी की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, स्वराज टारगेट 625 मॉडल की मुख्य विशेषता इसका शक्तिशाली DI इंजन है। यह इंजन 83.1 एनएम का टॉर्क देता है, जिससे ट्रैक्टर को चुनौतीपूर्ण  कीचड़ भरे इलाकों में भी 600 लीटर तक के ट्रेल किए गए स्प्रेयर को संभालने में सक्षम बनाता है। शक्ति, प्रौद्योगिकी और गतिशीलता के संयोजन के साथ, इस ट्रैक्टर का उपयोग खेती कार्यों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जा सकता है, जिसमें छिड़काव और क्रॉस-कल्चर ऑपरेशन शामिल हैं। 

यह नया ट्रैक्टर अपनी श्रेणी में सबसे कम चौड़ाई वाला ट्रैक प्रदान करता है, जिसमें विभिन्न फसल आवश्यकताओं के अनुरूप 28, 32 या 36 इंच के समायोज्य विकल्प हैं। इसमें 980 किलोग्राम की भार उठाने की क्षमता भी है, जिससे यह भारी उपकरणों को आसानी से संभालने में सक्षम है। इसकी ADDC हाइड्रोलिक्स डक फुट कल्टीवेटर, एमबी हल और अन्य जैसे ड्राफ्ट उपकरणों के लिए सटीक गहराई नियंत्रण सुनिश्चित करता है। टारगेट 625 अपनी श्रेणी में 14.09 किलोवाट (18.9 एचपी) की सर्वाधिक पीटीओ (PTO) पावर प्रदान करता है, जिससे ट्रेल किए गए स्प्रेयर के साथ भी एकसमान धुंध जैसा छिड़काव सुनिश्चित करता है। 

तकनीक फीचर्स (Technical Features)

नया स्वराज टारगेट 625 में बेहतर गर्मी अपव्यय के लिए 20 प्रतिशत बड़ा मैक्स-कूल रेडिएटर है, जो लंबे समय तक ऑपरेशन के दौरान ओवरहीटिंग को रोकता है और ट्रैक्टर को लगातार पद्रर्शन सुनिश्चित करने की क्षमता प्रदान करता है। इसका कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स स्मूथ और आसान गियर शिफ्टिंग सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, इंजन की ऑन/ऑफ कुंजी ट्रैक्टर इंजन को सुविधाजनक तरीके से चालू/बंद करने की सुविधा प्रदान करती है। बैलेन्स्ड पावर स्टीयरिंग पंक्तिबद्ध फसल खेतों में बार-बार मोड़ने पर ऑपरेटर की थकान को कम करता है।

नए स्वराज टारगेट 625 की कीमत (Price of new Swaraj Target 625)

कंपनी का दाव है कि टारगेट 265 का स्टाइलिश डिजिटल क्लस्टर कम रोशनी में भी उपयोग में आसान और बेहतर दृश्यता प्रदान करता है। इसका 2WD एक्सल ऑप्शन ट्रैक्टर की बहुउपयोगिता और अप्लीकेशन स्कोप को बढ़ाता है। इसके ड्यूल पीटीओ सुविधा में 540 और 540E इकोनॉमी पीटीओ मोड्स शामिल हैं, जो हल्के उपकरण जैसे अल्टरनेटर और वाटर पंप का उपयोग करते समय ईंधन बचाने में मदद करते हैं। प्रदर्शन और ऑपरेटर आराम के संयोजन के साथ नया स्वराज टारगेट 625 कृषि क्षेत्र में एक महत्पूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है। फिलहाल, स्वराज ट्रैक्टर ने अपने इस नए मॉडल स्वराज टारगेट 625 ट्रैक्टर की एचपी रेंज और  विशेषताएं और स्पेसिफिकेशन के बारे खुलासा किया है। कंपनी ने अभी इस नवीनतम ट्रैक्टर मॉडल की कीमत को सार्वजानिक नहीं किया है।

प्रगतिशील किसानों के लिए अग्रणी उत्पाद (Leading products for progressive farmers)

कंपनी ने कहा, स्वराज टारगेट 625 एक अग्रणी उत्पाद है, जिसे प्रगतिशील किसानों की विशेष आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस ट्रैक्टर का ट्रैक वाइड्थ अपने सेगमेंट में सबसे संकरा है और इसका कम टर्निंग रेडियस यह सुनिश्चित करता है कि किसान तंग जगहों में भी आसानी से काम कर सकें और  उत्पादकता बढ़ा सकें। इसका फ्यूल-एफिशिएंट डिज़ाइन और एडवांस्ड तकनीकी विशेषताएं—जैसे कि स्मूथ गियर शिफ्ट के लिए सिंक्रोमेश गियरबॉक्स—कार जैसी सुविधा आरामदायक अनुभव देते हैं, जो खेती के अनुभव को और बेहतर बनाते हैं। 

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर