ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

स्वराज ने ब्रांड एंबेसडर धोनी के साथ लॉन्च किया नया कैंपेन

स्वराज ने ब्रांड एंबेसडर धोनी के साथ लॉन्च किया नया कैंपेन
पोस्ट -27 मई 2024 शेयर पोस्ट

स्वराज ने धोनी संग लॉन्च किया अपना नया कैंपेन, टारगेट 630 के फीचर्स की दी जानकारी

Swaraj Target 630 : घरेलू ट्रैक्टर उद्योग में तेजी से बढ़ते ब्रांड और महिंद्रा ग्रुप का हिस्सा, स्वराज ट्रैक्टर्स डिवीजन ने अपने सम्मानित ग्राहक और मशहूर भारतीय क्रिकेटर तथा स्वराज के ब्रांड एंबेसडर एमएस धोनी के साथ अपना नया कैंपेन लॉन्च किया है। विज्ञापन में बेहद खूबसूरत तरीके से स्वराज टारगेट 630 के कमाल के जोश और बेमिसाल उन्नत तकनीकी फीचर्स को प्रदर्शित किया गया है। शक्तिशाली इंजन के कारण यह ट्रैक्टर बागवानी, अंतर-पंक्ति खेती, पडलिंग और अन्य कृषि गतिविधियों में सुगमता और दक्षता से काम करता है। 

New Holland Tractor

दोस्त के खेत की यात्रा से होती है विज्ञापन की शुरूआत (The advertisement begins with a trip to a friend's farm)

विज्ञापन की शुरूआत धोनी के एक दोस्त के खेत की यात्रा के साथ होती है। इसमें उन्हें अपने दोस्त के खेत में जाते हुए दिखाया गया है। जहां एमएस धोनी का सामना स्वराज टारगेट 630 (Swaraj Target 630) से होता है। इसकी विशेषताओं और प्रदर्शन से प्रभावित होकर, धोनी ट्रैक्टर को चलाते हुए, गन्ने के खेत, अंगूर बागान, उद्यानिकी पैच और धान के खेतों में घूमते है और स्वराज टारगेट की बहु-उपयोगिता क्षमता का प्रदर्शन करते हैं तथा ट्रैक्टर की उन्नत विशेषताओं और प्रदर्शन का एक दृश्य प्रमाण साझा करता है। पूरे विज्ञापन के दौरान, धोनी की खुशी और संतोष स्वराज टारगेट 630 के साथ स्पष्ट होते हैं क्योंकि वह खेती के रास्ते को आसानी से नेविगेट करते हैं। एक मनमोहक जिंगल के साथ, विज्ञापन स्वराज टारगेट 630 को चलाने की आनंद और सुगमता को दर्शाता है।

विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है नया टीवीसी एफसीबी इंटरफेस (New TVC FCB interface available in different regional languages)

ब्रांड एंबेसडर एमएस धोनी को साथ लेकर स्वराज ट्रैक्टर्स (Swaraj Tractor) का यह दूसरा विज्ञापन है। महान क्रिकेटर को लेकर बनाए गए पहले विज्ञापन को देशभर के किसानों से जबरदस्त प्रशंसा मिली थी, जिन्होंने उच्च गुणवत्ता और तकनीकी रूप से उन्नत मशीनरी देने के लिए स्वराज की प्रतिबद्धता की सराहना की थी। यह नया विज्ञापन अपने पिछले विज्ञापन की सफलता को आगे बढ़ाता है, जो किसानों के बीच एक भरोसेमंद ब्रांड के रूप में स्वराज की स्थिति और मजबूत करता है। स्वराज के लिए नया टीवीसी एफसीबी इंटरफेस द्वारा बनाया गया है और यह 10 मई, 2024 से हिंदी, गुजराती, मराठी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और पंजाबी सहित विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है।

स्वराज टारगेट रेंज के बारे में (About Swaraj Target Range)

स्वराज ने शक्तिशाली इंजन और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ स्वराज टारगेट रेंज को पिछले साल लॉन्च किया था। अपने इस सेगमेंट में पहली बार कंपनी ने कई ऐसे अनूठे फीचर दिए हैं जो किसानों की बहु-उपयोगिता क्षमता को बढ़ाते हैं। इस नई टारगेट रेंज में दिए गए उत्कृष्ट तकनीकी फीचर के कारण किसानों को इसे ऑपरेट करने की बेहतर सुविधा मिलती है। स्वराज टारगेट का स्मूथ गियरशिफ्ट सिंक्रोमेश गियरबॉक्स, किसानों को कार जैसा अनुभव देता है। चालक को एक बटन के टच से कई कृषि उपकरणों को नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है। इसकी सबसे पतली ट्रैक चौड़ाई व कम टर्निंग रेडियस इसे तंग से तंग जगहों पर आसानी से प्रदर्शन करने की अनुमति देता है। इससे फसल को कम से कम नुकसान होता है और उत्पादकता में उल्लेखनीय वृद्धि होती है।

भारत का दूसरा सबसे बड़ा ब्रांड स्वराज ट्रैक्टर्स (India's second largest brand Swaraj tractor)

महिंद्रा समूह का एक अंग, स्वराज ट्रैक्टर्स भारत का दूसरा सबसे बड़ा और तेजी से वृद्धि करता ट्रैक्टर ब्रांड है। देश काे पहला स्वदेशी ट्रैक्टर देने के उद्देश्य से 1974 में स्थापित स्वराज ट्रैक्टर ब्रांड अपने उत्कृष्ट ट्रैक्टर मॉडल श्रृंखला और कृषि मशीनरी के साथ किसानों के बीच मजबूत पकड़ के साथ खड़ा है। भारत के अनाज के कटोरे पंजाब में स्थित, स्वराज एक ऐसा ब्रांड है, जिसे 'किसान द्वारा, किसान के लिए' बनाया गया है। क्योंकि इसके कई कर्मचारी स्वयं किसान ही हैं, जो एक प्रामाणिक और शक्तिशाली उत्पाद विकसित करने के लिए वास्तविक दुनिया के अनुभव लाते हैं। इसमें सुनिश्चित प्रदर्शन और स्थायी गुणवत्ता है, सभी को एक उद्देश्य के साथ तैयार किया गया है, जो भारतीय किसान को आगे बढ़ने में सक्षम बनाते हैं।  स्वराज ट्रैक्टर्स 11.2 kW (15 HP) से लेकर 49.2 kW (65 HP) तक के ट्रैक्टरों की एक श्रृंखला का निर्माण करता है, जो व्यापक कृषि समाधान और श्रेष्ठ उद्यानिकी मशीनीकरण प्रदान करता है। स्वराज ट्रैक्टरों की श्रृंखला में नम भूमि के लिए 4WD ट्रैक्टर (4wd Tractor) और बागवानी खेती के विशेष ट्रैक्टर उपलब्ध है।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर