ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

सॉलिस ऑफर : सॉलिस यानमार के ट्रैक्टर मॉडल 1.5 लाख रुपए सस्ते, कार-बाइक सहित कई उपहार जीतने का मौका

सॉलिस ऑफर : सॉलिस यानमार के ट्रैक्टर मॉडल 1.5 लाख रुपए सस्ते, कार-बाइक सहित कई उपहार जीतने का मौका
पोस्ट -11 जुलाई 2022 शेयर पोस्ट

सॉलिस ट्रैक्टर खरीदने का सुनहरा मौका, ट्रैक्टर के साथ कार जीतने का ऑफर

भारत की जानी-मानी प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता कंपनी सॉलिस ने किसान भाइयों को सॉलिस यानमार ट्रैक्टर खरीदने का शानदार मौका प्रदान किया है। कंपनी ने इस ट्रैक्टर पर 1.5 लाख रुपये की भारी छूट के साथ कार जीतने का भी ऑफर दिया है। यह सुनहरा अवसर कंपनी के स्थापना सप्ताह के तहत 9 जुलाई से 16 जुलाई तक दिया गया है। किसान भाई इस मौके का फायदा उठा सकते हैं। वे सॉलिस के दो चुनिंदा मॉडल्स खरीद कर कीमत में 1.50 लाख रुपये तक की भारी छूट ले सकते हैं। आप यदि यह ट्रैक्टर खरीदना चाहते हैं तो इसमें कोई देरी नहीं करें, कंपनी के शोरूम जाकर अभी यह ट्रैक्टर खरीद लीजिए। आइए, यहां ट्रैक्टरगुरू की इस पोस्ट में आपको सॉलिस यानमार ट्रैक्टर फाउंडेशन वीक ऑफर की पूरी जानकारी दी जाएगी। इसे अवश्य पढ़ें और शेयर करें।

New Holland Tractor

सॉलिस के इन मॉडल्स पर मिल रही भारी छूट

आपको बता दें कि सॉलिस ट्रैक्टर कंपनी 9 से 16 जुलाई तक अपना स्थापना सप्ताह मना रही है। इस दौरान कंपनी ने किसान भाइयों को खास मॉडल्स खरीदने पर विशेष छूट की घोषणा की है। सॉलिस ने YM 348 A YM और सॉलिस YM 342 A ट्रैक्टर की कीमत में भारी छूट प्रदान की है। ऑफर में सॉलिस वाईएम 348 ए ट्रैक्टर खरीदने पर 9.20 लाख रुपये की कीमत निर्धारित की गई है। वहीं दूसरे मॉडल वाईएम 342 ए ट्रैक्टर की कीमत 8.65 लाख रुपये रखी है। कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा किसानों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए इस खास ऑफर को लांच किया है। ऑफर में इन दोनों ट्रैक्टरों की कीमत करीब डेढ लाख रुपए कम की गई है। 

लक्की ड्रा में कार, बाइक व एलईडी टीवी आदि उपहार जीतें

बता देें कि सॉलिस फाउंडेशन वीक के तहत 9 से 16 जुलाई के बीच दो ट्रैक्टर मॉडल्स पर उपहार योजना लाई है। ये उपहार गारंटीड हैं। यदि आप 16 जुलाई के बाद 31 तक ये ट्रैक्टर खरीदेंगे तो कीमत में छूट तो मिलेगी लेकिन उपहार जीतने का मौका हाथ से निकल जाएगी। हो सकता है आप ट्रैक्टर के साथ कार के मालिक भी बन जाएं।  गौरतलब है कि सॉलिस  9 जुलाई से 16 जुलाई तक वाईएम 348 ए और वाईएम 342 ए ट्रैक्टर खरीदने पर इनकी कीमत में भारी छूट के साथ ही आकर्षक ईनाम भी जीतने का अवसर प्रदान कर रही है। ऐसे में जागरूक किसानों को चाहिए कि वे इस शानदार मौके को नहीं जाने देना चाहिए। इस उपहार योजना में 1 कार, 11 बाइक, 21-32 इंच एलईडी टीवी, 30 स्मार्ट फोन और 38 ब्लू टूथ स्पीकर शामिल हैं। इसके साथ ही कंपनी प्रत्येक ट्रैक्टर की खरीद पर एक सुनिश्चित उपहार प्रदान करेगी। सॉलिस के ये दोनो ट्रैक्टर मॉडल 4 वहींलर श्रेणी में आते हैं।

नोट: यदि आप सॉलिस वाईएम 348 ए और सॉलिस वाईएम ए ट्रैक्टर के फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानना चाहते हैं तो ट्रैक्टर गुरू पर विजिट करें।

ट्रैक्टर गुरू हमेशा आपको महत्वपूर्ण जानकारियों से अपडेट रखता है। इसके लिए ट्रैक्टरों के नये मॉडलों और उनके कृषि उपयोग के बारे में एग्रीकल्चर संबंधी खबरें प्रकाशित की जाती हैं। प्रमुख ट्रैक्टर कंपनियों सॉलिस ट्रैक्टर, फार्मट्रैक ट्रैक्टर आदि की मासिक बिक्री रिपोर्ट भी हम प्रकाशित करते हैं। इसमें ट्रैक्टरों की थोक और खुदरा बिक्री की विस्तृत जानकारी दी जाती है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो संपर्क करें।

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह महिंद्रा ट्रैक्टर  व जॉन डीरे ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर