ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर मॉडल : 22 एचपी से 35 एचपी के बीच लोकप्रिय मिनी ट्रैक्टर

फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर मॉडल : 22 एचपी से 35 एचपी के बीच लोकप्रिय मिनी ट्रैक्टर
पोस्ट -11 अप्रैल 2023 शेयर पोस्ट

फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर मॉडल की कीमत, एचपी और फीचर्स की पूरी जानकारी  

फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर : आज हम किसान भाईयों के लिए देश की अग्रणी ट्रैक्टर इंजीनियरिंग कंपनियों में शामिल एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के शीर्ष और प्रतिष्ठित ब्रांड फार्मट्रैक ट्रैक्टर द्वारा निर्मित 3 बेहतरीन मिनी ट्रैक्टर मॉडल की जानकारी लेकर आए हैं। फार्मट्रैक के ये मिनी ट्रैक्टर मॉडल 22 एचपी से 35 एचपी रेंज के बीच उपलब्ध है, जो अधिक क्षमता के साथ अपनी रेंज के बड़े कृषि उपकरण को खींचने के लिए लोकप्रिय है। फार्मट्रैक ड्राइवर के लिए अधिकतम आराम के साथ एक उच्च प्रदर्शन और प्रभावी प्रीमियम मशीन रेंज उपलब्ध करने के लिए जाना जाता है। फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर ये किफायती रेंज स्टाइल और उच्चतम परफॉर्मेंस के लिए लोकप्रिय है। किसानों द्वारा फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर की इस प्रीमियम ट्रैक्टर रेंज को खूब पंसद किया जाता है। अगर आप औसत भूमि पर कृषि करते हैं और अंगूर के बागों के लिए 22 एचपी से 35 एचपी रेंज के बीच दमदार 4डब्ल्यूडी ट्रैक्टर लेना चाहते हैं, तो फार्मट्रैक मिनी ट्रैक्टर की यह रेंज आपके लिए सही सबित होगी। ट्रैक्टरगुरू के इस लेख में हम आपको फार्मट्रैक के इन 3 मिनी ट्रैक्टर मॉडल के बारे में पूरी जानकारी देंगे जैसे कि ट्रैक्टर की कीमत, एचपी, इंजन परफॉर्मेंस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स आदि। 

New Holland Tractor

फार्मट्रैक एटम 26 मिनी ट्रैक्टर (26एचपी) 4 डब्ल्यूडी

फार्मट्रैक एटम 26, 4डब्ल्यूडी वेरियंट में 26 एचपी रेंज का एक मिनी ट्रैक्टर है। यह भारत में फार्मट्रैक ट्रैक्टर ब्रांड द्वारा बहुत ही बेहतर तरीके से इंजीनियरिंग किया गया है। फार्मट्रैक ने इस ट्रैक्टर में काफी अच्छी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। यह ट्रैक्टर दिखने में काफी आकर्षक है और चलने में भी काफी अच्छा एवं काफी अच्छी माइलेज के साथ काफी बढ़िया काम निकाल कर देता है। फार्मट्रैक एटम 26 सही मायने में अपनी रेंज के अन्य ट्रैक्टर के मुकाबले पैसा वसूल मिनी ट्रैक्टर है। फार्मट्रैक एटम 26 की कीमत 5.40 लाख से 5.60 लाख रूपए के बीच है। यह कीमत आपके राज्य और शहर के अनुसार अलग-अलग हो सकती है। फार्मट्रैक एटम 26 ट्रैक्टर में 26 एचपी रेंज का इंजन है और पीटीओ एचपी 20 है। इस ट्रैक्टर में 9 फॉरवर्ड और 3 रिवर्स स्पीड गियर और मल्टी प्लेट तेल में डूबे हुए ब्रेक हैं। ट्रैक्टर में 24 लीटर क्षमता का ईंधन टैंक है, जो इसे लंबे समय तक चलने के अनुमति देता है। इसका 3 सिलेंडर वाला कूलैंट कूल्ड इंजन उत्कृष्ट क्षमता और अधिकतम दक्षता के लिए 2700 ईआरपीएम जनरेट करता है। ट्रैक्टर में ड्राई टाइप एयर क्लीनर है, जो ट्रैक्टर की आंतरिक प्रणाली और इंजन को साफ रखता है।  ट्रैक्टर में सिंगल फ्रिक्शन प्लेट क्लच के साथ साइड शिफ्ट कांस्टेंट मेश टाइप ट्रासमिशन (गियर बॉक्स) है। ट्रैक्टर में बहु-दक्षता उपयोग के साथ बैलेंस्ड पावर स्टीयरिंग है। ट्रैक्टर में 750 किलोग्राम वजन उठाने की मजबूत क्षमता वाली एडीडीसी हाइड्रोलिक्स है। इसका 4डब्ल्यूडी फीचर्स इसको आसानी से खींचने में मदद करता है। 

फार्मट्रैक एटम 35 मिनी ट्रैक्टर 

फार्मट्रैक ट्रैक्टर ब्रांड की एटम सीरीज का फार्मट्रैक एटम 35 ट्रैक्टर, 35 एचपी रेंज में एक 4 डब्ल्यूडी ट्रैक्टर है। यह अपनी रेंज में दमदार प्रदर्शन और शानदार दक्षता के लिए लोकप्रिय है। इस ट्रैक्टर में 35 एचपी श्रेणी का 4 सिलेंडर वाला 1758 सीसी क्षमता का इंजन है। यह इंजन भारी से हल्के काम प्रदर्शन के लिए 110 न्यूटन मीटर की मैक्सिमम टार्क जनरेट करता है। ट्रैक्टर की 29 एचपी पीटीओ ट्रैक्टर के विभिन्न इम्प्लीमेंट्स को जोड़ने के लिए पर्याप्त है। इसमें सिंगल क्लच के साथ फुल कांस्टेंट मेश टाइप गियर बॉक्स है। खेत में सुचारू और आसान कार्य प्रदान करने के लिए गियर बॉक्स में 9 फॉरवर्ड और 3 रिवर्स स्पीड गियर हैं। इसमें किसान भाईयों को कंपनी डबल क्लच का ऑप्शन भी उपलब्ध करवाती है। इसमें फिसलन और दुर्घटनाओं से बचने के लिए तेल में डूबे डिस्क ब्रेक हैं।  ट्रैक्टर में बहु-दक्षता उपयोग के लिए पावर और स्मूथ स्टीयरिंग है। ट्रैक्टर की लिफ्टिंग कैपेसिटी 1200 किलोग्राम है।  फार्मट्रैक एटम 35 ट्रैक्टर 4WD ट्रैक्टर है, जो आपके सभी कार्यों को सरलता से संपन्न करने में मदद करता है। भारत में फार्मट्रैक एटम 35 ट्रैक्टर अपनी शानदार शक्ति और दमदार प्रदर्शन के लिए लिए एक विश्वसनीय ट्रैक्टर मॉडल है। यह ट्रैक्टर किसानों को 5.95 लाख से लेकर 6.40 लाख रूपए की कीमत सीमा पर मिल जाता है। कंपनी इस ट्रैक्टर पर 3000 घंटे या 3 साल की वारंटी उपलब्ध करवाती है। फार्मट्रैक एटम 35 ट्रैक्टर का उपयोग कपास, गन्ना, दाख की बारियां और बागों जैसी संबंधित गतिविधियों में होता है।

फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर 

भारत में फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर 22 एचपी श्रेणी में एक सर्वश्रेष्ठ 4डब्ल्यूडी मिनी ट्रैक्टर है। यह अपनी श्रेणी में लोकप्रियता और बिक्री के मामले में अग्रणी ट्रैक्टर मॉडल में एक है। भारत में किसानों द्वारा इस ट्रैक्टर को बागों और गन्ना संबंधित उपयोगों के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर (22 एचपी) 4 डब्ल्यूडी ट्रैक्टर की कीमत 4.80 लाख से लेकर 5.10 लाख रुपए (एक्स शेरूम) है। फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर में 3 सिलेंडर वाला वाटर कूल्ड इंजन है। यह इंजन 22 एचपी श्रेणी का सबसे प्रसिद्ध डीजल इंजन है। इंजन की कुशल माइलेज गुणवत्ता के साथ अत्यधिक काम निकालने के लिए 3000 ईआरपीएम जनरेट करता है। ट्रैक्टर में हल्के भारी उद्यान और यार्ड अनुप्रयोगों को जोड़ने के लिए 18.7 एचपी पीटीओ है। ट्रैक्टर में ड्राई टाइप क्लीनर भी है, जो आंतरिक प्रणाली और इंजन को ठंडा और साफ रखने में मदद करता है। ट्रैक्टर में 9 फॉरवर्ड और 3 रिवर्स स्पीडी गियर कॉम्बिनेशन वाला कांस्टेंट मेश टाइप गियर बॉक्स है। सभी कार्यों को निष्पादित करने के लिए ट्रैक्टर में सिंगल क्लच है। फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर में फिसलन और दुर्घटनाओं से बचने के लिए मल्टी प्लेट तेल में डूबे हुए ब्रेक हैं। इसमें बहु-दक्षता उपयोग के लिए संतुलित  पावर स्टीयरिंग है। ट्रैक्टर में एडीडीसी टाइप की 750 किलोग्राम वजन उठाने वाली मजबूत हाइड्रोलिक्स है। इसका 4डब्ल्यूडी वेरियंट इसे खींचने और ऊपर उठाने के सभी कार्यों को आसानी से पूरा करने की अनुमति देता है। ट्रैक्टर की ईंधन टैंक क्षमता 24 लीटर लीटर है। ट्रैक्टर में सामने के टायर 5 x 12 और पीछे के टायर 8 x 18 के साइज में हैं। फार्मट्रैक एटम 22 ट्रैक्टर अपनी उत्कृष्ट विशेषताओं, गुणवत्ता और उचित मूल्य के कारण भारत में किसानों के लिए सर्वोत्तम है। 
 
भारत में फार्मट्रैक एटम सीरीज के इन मिनी ट्रैक्टर मॉडल की अधिक जानकारी के लिए आप ट्रैक्टरगुरू की वेबसाइट पर विजिट कर सकते है। यहां आपको इस सीरीज के सभी प्रतिष्ठित मॉडल की जानकारी उनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ मिलेगी। 

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर