Mahindra Tractor : नया महिंद्रा 275 DI TU PP ट्रैक्टर लॉन्च

पोस्ट -29 सितम्बर 2024 शेयर पोस्ट

Mahindra Tractor : उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के किसानों के लिए लॉन्च किया नया महिंद्रा 275 DI TU PP ट्रैक्टर

महिंद्रा 275 DI TU PP ट्रैक्टर : दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अपना नवीनतम ट्रैक्टर मॉडल “महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी” लॉन्च किया है। यह नया ट्रैक्टर किसानों की उच्च क्षमता वाले, शक्तिशाली ट्रैक्टरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जो इन राज्यों के किसानों के लिए दक्षता और प्रदर्शन को बढ़ाने का वादा करता है। 

3-सिलेंडर mZIP इंजन (3-cylinder mZIP engine)

महिंद्रा 275 DI TU PP ट्रैक्टर एक मजबूत 3-सिलेंडर mZIP इंजन द्वारा संचालित होता है, जो 2760 cc की इंजन क्षमता के साथ आता है। यह 180 Nm  के अधिकतम टॉर्क के साथ 25 प्रतिशत का प्रभावशाली बैकअप टॉर्क प्रदान करता है, जो इसे कृषि अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। यह ट्रैक्टर बेहतरीन खींचने की शक्ति प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिससे यह ट्रैक्टर सबसे कठिन कार्यों को भी आसानी से संभालने में सक्षम है। इसका 35.5 HP पीटीओ विभिन्न कृषि अनुप्रयोगों में इसके प्रदर्शन को बढ़ाता है।

400 घंटे का लंबा सेवा अंतराल (400 hours long service interval)

महिंद्रा 275 DI TU PP की एक मुख्य विशेषता इसका 400 घंटे का लंबा सेवा अंतराल है, जो किसानों के लिए डाउनटाइम और रखरखाव लागत को काफी कम करता है और आपको अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की सुविधा देता है।  इसके अतिरिक्त, इसमें 35.5 HP (26.5 kW) की बेजोड़ पावर टेक-ऑफ (PTO) शक्ति है, जो अपनी श्रेणी के विभिन्न कृषि अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त है। महिंद्रा 275 DI TU PP को उच्च इंजन RPM, बेहतर खींचने की क्षमता और न्यूनतम RPM ड्रॉप के लिए डिजाइन किया गया है, जो इसे कृषि अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला के लिए आदर्श विकल्प बनाता है। इसका फ़ैक्ट्री-फ़िटेड बंपर और टो हुक इसकी स्थायित्व और कार्यक्षमता को बढ़ाता है।

श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ माइलेज (Best in class mileage)

यह ट्रैक्टर अपनी श्रेणी में कम विशिष्ट ईंधन खपत (SFC) के साथ आता है, जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ माइलेज के साथ बेहतर शक्ति और ईंधन दक्षता का संयोजन प्रदान करता है, जिससे किसानों को परिचालन लागत पर पर्याप्त बचत करने में मदद मिलती हे। इस  ट्रैक्टर में पार्शियल कॉन्स्टेंट मेश (पीसीएम) ट्रांसमिशन सिस्टम लगा है, जिसमें 8 फॉरवर्ड और 2 रिवर्स गियर हैं। 

प्रभावशाली हाइड्रोलिक्स (Impressive hydraulics)

इसका एडवांस ट्रांसमिशन सुचारू संचालन और अधिक बहुमुखी प्रतिभा सुनिश्चित करता है, जिससे विभिन्न प्रकार के कृषि कार्यों के लिए आसान संचालन और अनुकूलनशीलता की अनुमति मिलती है। इसकी प्रभावशाली हाइड्रोलिक्स ट्रैक्टर के आकर्षण को और बढ़ा देते हैं, इसकी 1500 किलोग्राम भार उठाने की क्षमता वाली हाइड्रालिक्स श्रेणी में भारी कृषि उपकरणों को आसानी से उठाने में सहायक होती है। संक्षेप में, नया महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी ट्रैक्टर एक उत्कृष्ठ कृषि मशीनरी है। 

किसानों के लिए लोकप्रिय विकल्प (Popular choice for farmers)

नया महिंद्रा 275 DI TU PP ट्रैक्टर को आधुनिक कृषि की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो शक्ति, ईंधन दक्षता और कम रखरखाव के संयोजन के साथ यह सुनिश्चित करता है कि किसानों के पास एक विश्वसनीय, बहुमुखी उपकरण है। महिंद्रा 275 DI TU PP अपनी उन्नत सुविधाओं और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, उन किसानों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनने के लिए तैयार है, जो सभी मोर्चों पर उच्च क्षमता वाले ट्रैक्टर की खोज में रहते हैं। 

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

`

Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors