ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

भारत का पहला 100+ एचपी ट्रेम 4 ट्रैक्टर जल्द होगा लांच, न्यू हॉलैंड ने शुरू की बुकिंग

भारत का पहला 100+ एचपी ट्रेम 4 ट्रैक्टर जल्द होगा लांच, न्यू हॉलैंड ने शुरू की बुकिंग
पोस्ट -12 मई 2024 शेयर पोस्ट

न्यू हॉलैंड का 100+ एचपी ट्रेम 4 ट्रैक्टर लांचिंग की तैयारी, बुकिंग शुरू

कृषि मशीनरी उद्योग में न्यू हॉलैंड ने हाल ही में भारतीय किसानों के लिए एक नई घोषणा की है। कंपनी ने भारत के पहले TREM - IV 100+ HP ट्रैक्टर की बुकिंग शुरू कर दी है। यह देश के कृषि क्षेत्र में हासिल की गई महत्वपूर्ण उपलब्धि को दर्शाता है। इस नए लॉन्च के साथ, न्यू हॉलैंड किसानों को TREM-IV मानकों को पूरा करने वाले भारी-भरकम मॉडल पेश करने जा रहा है। यह बुकिंग वर्तमान में बेहद चर्चा का विषय बन चुकी है, क्योंकि यह ट्रैक्टर बेहद अत्याधुनिक और जबरदस्त कार्य क्षमता से लैस है।

New Holland Tractor

भारतीय कृषि में क्रांति : न्यू हॉलैंड का TREM - IV 100+ HP ट्रैक्टर (Revolution in Indian agriculture: Trem of New Holland - IV 100+ HP Tractor)

TREM-IV मानकों का पालन करने वाला न्यू हॉलैंड का 100+ HP ट्रैक्टर बेहद उपयोगी और अत्यधिक कार्य क्षमता से लैस है। यह अत्याधुनिक मॉडल न्यू हॉलैंड के इंजीनियरिंग कौशल और इनोवेशन को दर्शाता है। इस ट्रैक्टर की 100+ हॉर्स पावर रेटिंग न केवल खेती में इसके प्रदर्शन को बढ़ाती है, बल्कि उत्पादकता में भी वृद्धि करती है। इस ट्रैक्टर के माध्यम से आप जहां अपनी बड़ी खेती के मुश्किल कार्यों को आसानी से पूरा कर सकते हैं, वहीं इसके जटिल से जटिल कार्यों को आसानी से पूरा कर देने की क्षमता की वजह से आप इसे रेंट पर देकर आसानी से अच्छी कमाई कर सकते हैं। यह ट्रैक्टर कम समय में ज्यादा काम पूरा करने में सक्षम है। न्यू हॉलैंड 100+ एचपी ट्रीम-IV ट्रैक्टर का आना देशभर के किसानों के लिए उत्पादकता, स्थिरता और समृद्धि में वृद्धि का वादा करता है।

बता दें कि न्यू हॉलैंड ने इस ट्रैक्टर (Tractor) के लिए बुकिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आप ट्रैक्टर गुरु के माध्यम से इस ट्रैक्टर को खरीदने के लिए बुकिंग कर सकते हैं या इसी श्रेणी के और भी अन्य 100+ एचपी पावर वाले न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर खरीद सकते हैं या इसके फीचर्स की इंक्वायरी या ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर