Festival Offer : सोनालीका हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर की खरीद पर पाएं 11,011 इनाम जीतने का मौका

पोस्ट -09 अक्टूबर 2024 शेयर पोस्ट

Festival Offer : सोनालीका हैवी ड्यूटी धमाका, लक्की ड्रॉ इवेंट में ट्रैक्टर, कार, बाइक, बुलेट जैसे 11,011 इनाम जीतने का मौका

Sonalika Tractors : शारदीय नवरात्रि की स्थापना के साथ देश में त्योहारों का सीजन आरंभ हो चुका है। ऐसे में देश की प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता कपंनियों ने भी त्योहारी सीजन में किसानों को बेस्ट ऑफर और खास गिफ्ट्स देने के लिए लक्की ड्रॉ का आयोजन करना शुरू कर दिया है। इस बीच देश की लोकप्रिय ट्रैक्टर कंपनियों में से एक सोनालीका ट्रैक्टर्स ने किसानों का उत्साह बढ़ाने और उनकी खेती की समृद्धि हेतु “त्योहारों का शुभ शगुन” के तहत “हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर “शुरू किया है। इसके तहत ऑल इंडिया में सोनालीका हैवी ड्यूटी ट्रैक्टरों की खरीद पर किसानों को ट्रैक्टर, कार, बाइक, बुलेट जैसे 11,011 इनाम जीतने का मौका मिलेगा। सोनालीका (Sonalika)  का यह धमाका ऑफर (Dhamaka Offer) 8 नवंबर 2024 तक चलेगा। इसमें किसान आकर्षक कीमतों पर सोनालीका के हैवी ट्रैक्टरों की खरीद कर सकते हैं और इस पर खास उपहार भी जीत सकते हैं। आइए, सोनालीका के इस हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

11011 ईनाम जीतने का अवसर (Chance to win 11011 prizes)

सोनालीका ट्रैक्टर्स ने अपने उत्पादों की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को पुरस्कृत करने के मकसद से सोनालिका “हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर” की शुरूआत की है। इस ऑफर के माध्यम से ग्राहकों को आकर्षक मूल्य निर्धारण पर सोनालीका हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर खरीदने के साथ-साथ लक्की ड्रा के माध्यम से इनाम (पुरस्कार) जीतने का अवसर मिलेगा। इस ऑफर के तहत सोनालीका अपने हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज पर किसानों को 11011 ईनाम जीतने का अवसर प्रदान कर रहा है। इसमें किसानों को पहला पुरस्कार - 15 सोनालीका ट्रैक्टर, दूसरा पुरस्कार 17 टाटा पंच कार, तीसरा पुरस्कार - 51 सोने के सिक्के (25 ग्राम), चौथा पुरस्कार - 111 रॉयल एनफील्ड बाइक, पांचवा पुरस्कार - 121 रोटावेटर,  छठा पुरस्कार - 151 होंडा शाइन बाइक, सातवां पुरस्कार - 301 वाशिंग मशीन, आठवां पुरस्कार - 511 एलईडी टीवी, नवां पुरस्कार 1111 मोबाइल,  दसवां पुरस्कार 3511 ज्यूसर मिक्सर और 11वां पुरस्कार  5111 रिस्ट वॉच है

आयोजित किया जाएगा ऑनलाईन लक्की ड्रॉ इवेंट (Online lucky draw event will be organized)

हैवी ड्यूटी धमाका ऑफर के तहत 11011 उपहारों के लिए ऑल इंडिया ऑनलाईन लक्की ड्रॉ इवेंट  दिसम्बर 2024 में प्रस्तावित है। किसान इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.sonalika.com और अपने नज़दीकी डीलरशिप पर विजिट कर सकते हैं। 

किसानों का लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड (Popular tractor brand of farmers)

सोनालीका के ताकतवर ट्रैक्टरों की सीरीज बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी, जबरदस्त परफॉर्मेंस और बचत के साथ कृषि उत्पादकता बढ़ाने में मददगार है। 'प्राइड ऑफ इंडिया' ट्रैक्टर ब्रांड सोनालीका ट्रैक्टर्स 20 से 120 एचपी श्रेणी में ज़बरदस्त और बेहतरीन ट्रैक्टर रेंज किसानों को प्रदान करती है। ग्राहकों को पावरफुल ट्रैक्टरों की विभिन्न रेंज विकल्प प्रदान करने के कारण यह भारतीय किसानों का लोकप्रिय ब्रांड बना हुआ है। एडवांस तकनीक से लैस सोनालीका के छोटे या बड़े सभी ट्रैक्टर कृषि कार्यों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। 

सोनालीका हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज में सोनालिका टाइगर DI 65 4WD CRDS ट्रैक्टर, सोनालिका DI 60 Sikander DLX TP ट्रैक्टर, सोनालिका सिकंदर DLX DI 60, मल्टी-स्पीड ट्रैक्टर, सोनालीका DI 730 III ट्रैक्टर,  DI 730 II ट्रैक्टर मॉडल विशेष कीमत पर पेश करता है।  सोनालीका द्वारा इस त्यौहारी सीजन में किसानों को ट्रैक्टर के साथ बड़े इनाम जीतने का शानदार मौका दिया जा रहा है, जिससे सोनालीका के हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर की चाह रखने वाले किसानों के लिए ट्रैक्टरों को खरीदना और भी आसान होने वाला है तथा ट्रैक्टर, कार समेत कई खास उपहार जीतने का अवसर मिलेगा।  

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

`

Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors