सरकारी योजना समाचार ट्रैक्टर समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर ऑफर: इस फेस्टिव में घर लाये ट्रैक्टर 51 हजार रुपए की छूट के साथ

एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर ऑफर: इस फेस्टिव में घर लाये ट्रैक्टर 51 हजार रुपए की छूट के साथ
पोस्ट - September 26, 2022 शेयर पोस्ट

’ट्रैक्टर्स का सबसे बड़ा त्यौहार’ एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर्स समूह ने किसानों को पेश किए  शानदार ऑफर, जानें पूरी खबर

देश में नवरात्रि स्थापना के साथ त्योहारी सीजन का आगाज हो चुका है। त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए भारतीय ट्रैक्टर इंडस्ट्री में दमदार और शक्तिशाली ट्रैक्टरों के प्रमुख निर्माता ट्रैक्टर्स कंपनियां किसानों की झोली को खुशियों से भरने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश कर रही है। देश की प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता कंपनियां किसानों को ज्यादा से ज्यादा ऑफर देने के लिए कई प्रकार के उत्सवों का आयोजन भी कर रही है। इन आयोजन के दौरान देश के अलग-अलग राज्यों के किसानों को बेस्ट कॉम्बो ऑफर, आकर्षक एक्सचेंज ऑफर, कम डाउनपेमेंट और कम ब्याज दरों समेत कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही किसानों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने की होड़ में देश की सबसे पुरानी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर्स समूह, देश में ’ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्योहार’ ऑफर लांच किया हुआ है। एस्कॉर्ट्स कंपनी इस ऑफर स्कीम के तहत किसानों को एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर की खरीद पर भारी छूट सहित कई अन्य फायदा भी दिए जा रहे है। अगर आप एक किसान हैं, तो एस्कॉर्ट्स के ’ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्योहार’ ऑफर में हिस्सा लेकर ट्रैक्टर की खरीद पर  51* हजार रूपए की छूट का लाभ जरूर उठाएं। इतना ही नहीं इस ऑफर में प्रत्येक किसानों को 10 हजार रूपए की छूट भी मिलना सुनिश्चित है। ट्रैक्टरगुरु के इस लेख में हम आपकों एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर्स समूह के ऑफर “ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्यौहार” के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

New Holland Tractor

“ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्यौहार” ऑफर

इस बार किसानों के लिए फेस्टिव मौसम कुछ विशेष होने जा रहा हैं। देश की प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता कंपनी एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर्स अपने ग्राहकों के लिए ’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’ ऑफर लेकर आयी है। किसानों को अधिकतम लाभान्वित करने के लिए एस्कॉर्ट्स कंपनी अपने पावरट्रैक और फार्मट्रैक के ट्रैक्टरों पर किसानों को 51*  हजार रुपए तक की भारी छूट प्रदान कर रही है। है। यदि किसान इस ऑफर के तहत पावरट्रैक या फार्मट्रैक में किसी भी ब्रांड का ट्रैक्टर खरीदते हैं, तो आपकों मूल्य में छूट का लाभ मिलेगा। कंपनी की योजना वर्तमान में 18 से 27 सितंबर तक के लिए लॉन्च की गई है। अगर आप किसान है और शानदान ऑफर के साथ ट्रैक्टर खरीदा चाहते है, तो ’ट्रैक्टर्स का सबसे बड़ा त्योहार’ ऑफर के तहत शामिल होकर भारी छूट के साथ ट्रैक्टर की खरीद कर सकते है। एस्कॉर्ट्स कंपनी के इस ऑफर के तहत अभी तक अच्छा रूझान देखने को मिल रहा है।  एस्कॉर्ट्स कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि संबंधित राज्य का किसान अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क कर ऑफर की अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टरों की खरीद पर ऑफर की पेशकश

एस्कॉर्ट्स कंपनी के ’’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’’ ऑफर की पेशकश का लाभ उठाएं उत्सव के मौसम में किसानों की समृद्धि के लिए, पावरट्रैक या फार्मट्रैक में किसी भी ब्रांड का ट्रैक्टर खरीद पर उन्हें आकर्षक स्कीम की पेशकश कर रही है। एस्कॉर्ट कंपनी ’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’ ऑफर के तहत किसानों को उपहार के रूप में ट्रैक्टरों की खरीद पर भारी छूट प्रदान कर रही है। किसान इस ऑफर में भाग ले सकते हैं और 51 हजार रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। 

एस्कॉर्ट्स के ट्रैक्टरों पर ’’ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्योहार’’ ऑफर के तहत लकी ड्रॉ को प्रतिदिन रूप से निकाल जाएगा। ’’ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्योहार’’ ऑफर के तहत, ट्रैक्टरों को 11 हजार रुपए की बुकिंग राशि जमा करके ट्रैक्टर बुक किया जा सकते है। 11 हजार की बुकिंग राशि के बदले में, आपको कंपनी से 51*  हजार रुपये तक की रसीद मिलेगी। हर दिन 20 विजेताओं को यह रसीद 51*  हजार रुपये तक मिलेगी। ’’ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्योहार’’ ऑफर के तहत ट्रैक्टर के वितरण पर, आपको 51*  हजार’ तक कम कीमत का भुगतान करना होगा यानि खरीद पर 51 हजार रुपए का फायदा होगा। अन्य ग्राहकों को 21 हजार रुपये की निश्चित राशि मिलेगी। यानि, कीमत की कीमत पर 10 हजार रुपये का लाभ सुनिश्चित है। 

’’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’’ ऑफर में नियम-शर्तें 

  • एस्कॉर्ट्स कंपनी की ओर से इस त्योहारी सीजन में ’’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’’ ऑफर का संचालन किया जा रहा हैं। 

  • इस ऑफर स्कीम के तहत किसानों को एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर्स अपने ट्रैक्टरों पर शानदार ऑफर्स प्रदान कर रहा है। 

  • एस्कॉर्ट्स अपने ग्राहकों को पावरट्रैक या फार्मट्रैक में किसी भी ब्रांड का ट्रैक्टर खरीद पर उन्हें निश्चित उपहार प्रदान कर रहा है। 

  • किसान अपने-अपने राज्य में कंपनी के शोरूम पर जाकर एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टरों की बुकिंग कर छूट का लाभ उठा सकते है। 

  • इसके अतिरिक्त इस ऑफर की खास बात ये हैं कि इसमें किसानों को ट्रैक्टर की बुकिंग के लिए मात्र 11 हजार रुपए की एडवांस राशि निर्धारित की गई है। 

  • बुकिंग के दौरान किसानों को 51 हजार रुपए की बुकिंग रसीद दी जा रही है।

  • 51 हजार रूपए की बुुकिंग रसीद प्रदिदिन 20 भाग्यशाली किसानों को ही दी जाएगी यानि सीधे तौर पर भाग्यशाली ग्राहक को 51 हजार रुपए का लाभ दिया जा रहा है। 

  • किसान, इस ऑफर में शामिल होकर स्कीम खत्म होने से पहले इन खास छूटों का लाभ जरूर उठाएं।

  • किसान भाई एस्कॉर्ट्स के शोरूम पर जाकर 18 से 27 सितंबर 2022 के बीच मात्र 11000 हजार रुपए की बुकिंग राशि जमा कराकर अपना ट्रैक्टर बुक कर सकते हैं। 

’’ट्रैक्टर्स के सबसे बड़े त्योहार’’ ऑफर में ट्रैक्टरों की डिलीवरी का समय

एस्कॉर्ट्स के “ट्रैक्टरों का सबसे बड़ा त्यौहार” ऑफर के तहत अगर किसान पावरट्रैक और फार्मट्रैक ट्रैक्टरों की बुकिंग कराते हैं तो प्रतिदिन 20 भाग्यशाली किसानों को 51 हजार रुपए तक की छूट का लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त प्रत्येक ट्रैक्टर पर 10 रुपए का लाभ निश्चित दिया जाएगा। यदि आप भाग्यशाली रहे और आपका नाम प्रतिदिन 20 भाग्यशाली किसानों की सूची में आता है, तो आपको ट्रैक्टरों की डिलीवरी पर 51 हजार रुपए’ तक की छूट का लाभ मिलेगा। ऑफर के तहत ट्रैक्टरों की डिलीवरी का समय 27 सितंबर तक निर्धारित किया गया है। यहां आपको बता दें कि यह लक्की ड्रा ऑफर चुनिंदा क्षेत्रों में जारी है और कंपनी के नियम-शर्ते लागू हैं।   

ट्रैक्टरगुरु आपको अपडेट रखने के लिए हर माह महिंद्रा ट्रैक्टर  व कुबोटा ट्रैक्टर कंपनियों सहित अन्य ट्रैक्टर कंपनियों की मासिक सेल्स रिपोर्ट प्रकाशित करता है। ट्रैक्टर्स सेल्स रिपोर्ट में ट्रैक्टर की थोक व खुदरा बिक्री की राज्यवार, जिलेवार, एचपी के अनुसार जानकारी दी जाती है। साथ ही ट्रैक्टरगुरु आपको सेल्स रिपोर्ट की मासिक सदस्यता भी प्रदान करता है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

ट्रैक्टर इंडस्ट्री से जुड़े सभी अपडेट जानने के लिए आप हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें - https://bit.ly/3yjB9Pm

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Quick Links

Popular Tractor Brands

Most Searched Tractors