ट्रैक्टर समाचार सरकारी योजना समाचार कृषि समाचार कृषि मशीनरी समाचार मौसम समाचार कृषि व्यापार समाचार सामाजिक समाचार सक्सेस स्टोरी समाचार

सॉलिस ट्रैक्टर्स ने अत्याधुनिक ट्रैक्टर और इलेक्ट्रिक मावर्स का किया अनावरण

सॉलिस ट्रैक्टर्स ने अत्याधुनिक ट्रैक्टर और इलेक्ट्रिक मावर्स का किया अनावरण
पोस्ट -30 नवम्बर 2023 शेयर पोस्ट

एग्रीटेक्निका 2023 में, सॉलिस ट्रैक्टर्स ने नए ट्रैक्टर और इलेक्ट्रिक मोवर्स का किया प्रदर्शन

Agritechnica : सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड समूह का हिस्सा सॉलिस ट्रैक्टर्स ने एग्रीटेक्निका 2023 व्यापार मेले में अपने नए ट्रैक्टरों और इलेक्ट्रिक मावर्स का अनावरण किया है। कंपनी का कहना है कि ट्रैक्टर सीरीज कॉम्पैक्ट आयामों और उन्नत उत्सर्जन नियंत्रण प्रणालियों को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है, जो अमेरिका और यूरोप सहित वैश्विक बाजारों के कठोर मानकों को पूरा करने के लिए तैयार है। एग्री मशीने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, रॉ पावर के साथ बहुमुखी प्रतिभा का मिश्रण देते हुए हरित स्थिरता को ध्यान में रखते हुए दुनियाभर के ग्राहकों के लिए उत्पादकता और दक्षता बढ़ाने के लिए तैयार की गई हैं। एग्रीटेक्निका 2023 में आईटीएल (इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड) की नई लाइनअप में सॉलिस ट्रैक्टर श्रृंखला में दो अत्याधुनिक नवीन ट्रैक्टर, एक इलेक्ट्रिक घास काटने की मशीन और इलेक्ट्रिक जीरो-टर्न घास काटने की मशीन का प्रदर्शन किया है। सॉलिस ट्रैक्टर्स द्वारा प्रदर्शित यह विविध रेंज विभिन्न क्षेत्रों और अनुप्रयोगों में कृषकों की विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को सिद्ध करती है। आईए, इस पोस्ट की मदद सॉलिस द्वारा अनावरण किए गए ट्रैक्टर और इलेक्ट्रिक मावर्स की श्रृंखला के बारे में जानते हैं। 

New Holland Tractor

सॉलिस ट्रैक्टर श्रृंखला में दो ट्रैक्टर और इलेक्ट्रिक मावर्स लॉन्च

आईटीएल (इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड) की नई लाइनअप में सॉलिस ट्रैक्टर श्रृंखला में दो अत्याधुनिक नवीन सॉलिस 110 , सॉलिस एस38 ट्रैक्टर और S1E30 (इलेक्ट्रिक लॉन घास काटने की मशीन), S1E42 (इलेक्ट्रिक जीरो टर्न मोवर) इलेक्ट्रिक मावर्स लॉन्च किया है। 

सॉलिस 110, उच्च-प्रदर्शन एस-टेक 4-सिलेंडर इंजन ट्रैक्टर

आईटीएल की नई पेशकश में नवीन सॉलिस 110 ट्रैक्टर एक उच्च-प्रदर्शन वाला एस-टेक 4-सिलेंडर इंजन से लैस है। इसका 24F + 12R ट्रांसमिशन सिस्टम विभिन्न कृषि कार्यों को पूरा करने के लिए असाधारण गतिशीलता और सटीकता प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, एस-बूस्ट हाइड्रोलिक्स और 4500 किलोग्राम भार उठाने की क्षमता उत्पादकता को निर्बाध रूप से बढ़ाने में योगदान करती है। 

अत्याधुनिक सॉलिस एस38 ट्रैक्टर

अत्याधुनिक सॉलिस एस38 - एस-बूस्ट हाइड्रोलिक्स (1000 किलोग्राम भार उठाने की क्षमता में सक्षम), 109.4 न्यूटन मीटर (एनएम) का उच्च टॉर्क पैदा करने वाले एक 3-सिलेंडर प्राकृतिक एस्पिरेटेड इंजन और अत्याधुनिक एस-कमांड सेंटर की विशेषता के साथ यह ट्रैक्टर उल्लेखनीय शक्ति प्रदान करता है और त्वरण को बढ़ाता है। इसके अतिरिक्त, इसका साइड शिफ्ट 8F+ 8R ट्रांसमिशन समग्र कृषि प्रदर्शन को अनुकूलित करता है और एक उत्साहजनक कृषि अनुभव प्रदान करता है

S1E30 (इलेक्ट्रिक लॉन घास काटने की मशीन)

सॉलिस ट्रैक्टर्स की ओर से प्रदर्शित S1E30 (इलेक्ट्रिक लॉन घास काटने की मशीन), प्रीमियम डिजाइन और 3-स्पीड मोड के साथ आती है, जो एक इलेक्ट्रिक लॉन घास काटने की मशीन है। यह इलेक्ट्रिक लॉन घास काटने की मशीन एक सहज घास काटने का अनुभव प्रदान करते हुए आपके सभी घास काटने के काम को आसान बना देती है। यह 30Ah लिथियम-आयन बैटरी ऑपरेटर के साथ आता है, जो 1-1.5 घंटे में एक एकड यार्ड तक की दूरी में घास काटने की बेजोड़ क्षमता प्रदान करता है।

S1E42 (इलेक्ट्रिक जीरो टर्न मोवर)

S1E42 (इलेक्ट्रिक जीरो टर्न मोवर) को लॉन देखभाल को फिर से परिभाषित करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। यह इलेक्ट्रिक जीरो-टर्न मावर अपने 5-स्पीड मोड, बेजोड़ ऑपरेटर आराम और पर्याप्त 45Ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ बाहरी स्थान के लिए एक कुशल प्रदर्शन प्रदान करता है। यह 2 एकड़ यार्ड को 2 घंटे तक आसानी से कवर करते हुए आसानी से घास काटने की अनुमति प्रदान करता है।

सॉलिस ने विभिन्न ट्रैक्टरों की एक विविध श्रृंखला भी प्रदर्शित की है, जिसमें एसवी 26 ईवी, एस26, एस90, एस26 एचएसटी एचवीएसी, एस90 आरओपीएस और एस20 आरओपीएस साइड-शिफ्ट शामिल हैं ।

सॉलिस लाइनअप में ये जोड़ नवाचार और स्थिरता के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं, जो दुनियाभर में कृषक समुदायों के बीच समृद्धि को बढ़ावा देने के की दिशा में उनके स्थायी मिशन के साथ संरेखित है। ये नवाचार आईटीएल को अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत करने, व्यापक ग्राहक आधार को पूरा करने और कई बाजारों में नए क्षेत्रों में प्रवेश करने की अनुमति देते हैं।

Website - TractorGuru.in
Instagram - https://bit.ly/3wcqzqM
FaceBook - https://bit.ly/3KUyG0y

Call Back Button

क्विक लिंक

लोकप्रिय ट्रैक्टर ब्रांड

सर्वाधिक खोजे गए ट्रैक्टर